छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सेक्स रैकेट पर कवर्धा पुलिस की कार्रवाई, तीन महिला और एक दलाल गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 28, 2023, 1:42 PM IST

Kawardha Police कवर्धा पुलिस ने सेक्स रेकेट पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल महिलाओं और दलाल को पकड़ा है.

Kawardha sex racket
कवर्धा सेक्स रैकेट

कवर्धा: देहव्यापार पर कवर्धा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. सेक्स रैकेट में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसमें तीन महिला और एक पुरुष शामिल है. काफी लंबे समय बाद शहर में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है.

सेक्स रैकेट पर कार्रवाई:मामला कवर्धा सिटी कोतवाली अंतर्गत घुघरी अटल आवास के पास का है. जहां कोतवाली पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर रात 12 बजे एक निर्माणाधीन मकान में छापेमार कार्रवाई की. पुलिस ने मौके से दलाल और तीन अलग-अलग कमरे से तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार महिलाओं में एक रायपुर की रहने वाली है और दो बिलासपुर की रहने वाली हैं. पुलिस ने महिलाओं से पूछताछ के बाद उन्हें सखी सेंटर भेजा है. आरोपी दलाल पुलिस कस्टडी में रखा गया है.और सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

मुखबिर की सूचना पर घुघरी अटल आवास के पास एक निर्माणाधीन मकान में बीतींरात छापेमारी कारवाई में देहव्यापार में शामिल तीन महिला और एक दलाल को गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है.- मोतीराम पटेल, टीआई

लंबे समय से चल रहा गैरकानूनी काम:जिले में लंबे समय से गैरकानूनी कार्य खुलेआम धड़ल्ले से किया जा रहा है. अवैध शराब, गांजा, जुआ, सट्टा, देहव्यापाJ जिलेभर में हर जगह आसानी देखा जा सकता है. लेकिन इन सब अपराध की जानकारी पुलिस को रहने के बाद भी कोई कारवाई नहीं होती जिसके चलते पुलिस पर अक्सर सवालिया निशान भी उठता रहा है.

भिलाई में लोन देने के नाम पर महिलाओं से बड़ी ठगी
ठेलकाडीह के खेत में पति पत्नी का मिला शव, हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका
बिलासपुर में पानी टंकी से नीचे गिरे नाबालिग की मौत





ABOUT THE AUTHOR

...view details