छत्तीसगढ़

chhattisgarh

हत्या या आत्महत्या : कवर्धा में फांसी के फंदे से लटका मिला मां-बेटी का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 28, 2022, 9:25 PM IST

कवर्धा में एक साल की बच्ची और उसकी मां का शव फांसी पर लटका मिला. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Dead body of mother and daughter found hanging
कवर्धा में फांसी पर झूलता मिला मां बेटी का शव

कवर्धा:जिले के बदनापुर गांव के एक जंगल में एक साल की बच्ची और उसकी मां का शव जामुन पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला. शव देख पूरे गांव में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि मरने से पहले महिला और उसके पति में विवाद हुआ था.

ये है पूरा मामला:मामला जिले के तरेगांव थाना क्षेत्र के बदनापुर गांव के जंगल का है. जहां महिला समारी बाई बैगा और उसकी एक वर्षीय बच्ची का शव जामुन पेड़ पर लटकते पाया गया. घटना के बाद पूरे गांव मे सनसनी फैल गई. पूरा गांव घटना स्थल पहुंच गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना तरेगांव पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मनीषा ठाकुर रावटे

फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान परिजन और मोहल्लावासियों ने बताया कि महिला की शादी तीन साल पहले गांव के ही युवक मुखिराम बैगा से हुई थी. लेकिन दोनों में किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहा है. दोनों की एक साल की बच्ची थी.सोमवार को घटना के दिन दोनों जंगल महुआ बिनने गए हुए थे. इसी दौरान जंगल मे महुआ बिनने के दौरान दोनों मे फिर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. थोड़ी देर बाद विवाद शांत हो गया और महिला अपने एक साल की बच्ची को लेकर वहां से पानी पिने जाने की बात कहकर चली आयी. जब काफी देर तक महिला नहीं लौटी तो पति ढ़ूंढने गया तो जामुन पेड़ पर मां-बच्ची की लाश देख सभी हैरान हो गये. मृतका के पति ने अपने परिजनों सहित ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें:बीजापुर में नक्सलियों ने 14 जगह खोदी कुटरु-बेदरे सड़क, पुलिस ने दो घंटे में किया दुरुस्त

मामले में जिले की एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि जिले के तरेगांव थाना क्षेत्र के बदनापुर गांव के जंगल में महिला और उसकी एक साल की बच्ची का शव जामुन के पेड़ पर लटका पाया गया. परिजनों ने बताया कि महुआ बिनने के दौरान महिला का उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. उसके बाद महिला बच्ची को लेकर वहां से पानी पीने का बहाना बनाकर चली गई और आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल परिजनों से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details