छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पंडरिया से बीजेपी उम्मीदवार भावना बोहरा ने जारी किया संकल्प पत्र, पहली बार किसी उम्मीदवार ने जारी किया घोषणा पत्र

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 1, 2023, 10:31 PM IST

Updated : Nov 2, 2023, 12:04 AM IST

कवर्धा के पंडरिया से बीजेपी उम्मीदवार भावना बोहरा ने संकल्प पत्र जारी किया है. इस संकल्प पत्र में उन्होंने कई वादे किए हैं. जिसमें स्वास्थ्य और शिक्षा समेत धार्मिक स्थल बनाने की बात कही गई है.

BJP candidate from Pandaria Bhavna Bohra
भावना बोहरा ने जारी किया संकल्प पत्र

भावना बोहरा ने जारी किया संकल्प पत्र

कवर्धा: कवर्धा के पंडरिया से बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा ने संकल्प पत्र जारी किया है. उन्होंने कुल 12 पेज का यह घोषणा पत्र जिसे संकल्प पत्र का नाम दिया है. उसे जारी किया है. इस पत्र में स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला शिक्षा युवा और किसान समेत धार्मिक क्षेत्रों में सेवा कार्य करने की गांरटी दी है. भावना बोहरा ने आज अपने निवास स्थान से पत्रकार वार्ता कर गारंटी सेवा संकल्प पत्र का विमोचन किया. जिसमें प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद और पंडरिया चुनाव प्रभारी राणा रणधीर सिंह और जिला अध्यक्ष अशोक साहू समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

भावना बोहरा ने दी विकास कार्यों की गारंटी: भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा ने गारंटी सेवा संकल्प पत्र के माध्यम से 12 घोषणाएं की है. जिसमें उन्होंने कहा है कि महाविद्यालयीन छात्राओं के लिए निशुल्क बस सेवा, स्वयं सहायता समूह के लिए भवन की सुविधाएं मुहैया कराने का काम वह करेंगी. इसके अलावा मितानिनों के लिए भवन और महिलाओं के लिए कौशल केंद्र खोले जाएंगे. वहीं स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी यहां काम किए जाएंगे. इसके लिए रायपुर में आवासीय भवन और पंडरिया में निशुल्क मोबाइल हेल्थ पथ लैब का संचालन किया जाएगा. इसके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वाटर कूलर की सुविधा दी जाएगी.

Bhawna Bohra attacks Congress: पंडरिया से बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा का दावा, छत्तीसगढ़ में खिलेगा कमल, क्योंकि पब्लिक सब जानती है ?
BJP Candidate Bhavana Bohra: पंडरिया से बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा ने किया जीत का दावा, जनता से मौका देने की अपील !

भावना बोहरा क्षेत्र में एंबुलेंस वाली दीदी के नाम से हैं प्रचलित: भावना बोहरा क्षेत्र में एंबुलेंस वाली दीदी के नाम से जानी जाती हैं. उन्होंने दावा किया कि" उनकी पार्टी स्पष्ट और आरामदायक बहुमत के साथ राज्य में सत्ता लौटेगी." भावना बोहरा साल 2015 से समाज सेवा का काम कर रही हैं. उन्होंने कोविड 19 महामारी के वक्त भी लोगों के लिए काम किया था. समाज सेवा और लोगों के लिए काम के बल पर वह जीत का दावा कर रहीं हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव में लोगों का आशीर्वाद उन्हें जरूर मिलेगा. छत्तीसगढ़ में दो चरणों में 7 और 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

Last Updated : Nov 2, 2023, 12:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details