छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: तेज आवाज वाले साइलेंसर बाइक से करते थे परेशान, 5 युवक गिरफ्तार

By

Published : Oct 30, 2020, 11:56 AM IST

कवर्धा में तेज आवाज वाले साइलेंसर बाइक चलाने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

kawardha latest news
5 युवक गिरफ्तार

कवर्धा: जिले में तेज आवाज वाले साइलेंसर बाइक से परेशान नगरवासियों के कोतवाली में बार-बार शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और बाइकर्स पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. कवर्धा शहर में इन दिनों असमाजिक तत्वों ने अपने दो पहिया वाहन बुलेट और दूसरी महंगी बाइक में तेज आवाज वाले और फटाके वाले साइलेंसर लगाकर शहर के गली-मोहल्ले, चौक-चौराहों पर ध्वनि प्रदूषण फैला रखा है. जिससे नगरवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ज्यादा ध्वनि प्रदूषण होने से पास में अस्पताल और घरों में रहने वाले बुजुर्गों की तबियत खराब होने की संभावना बनी होती है. स्थानीय लोगों ने तेज आवाज वाले साइलेंसर बाइक से परेशान होकर इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में की. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और अज्ञात युवकों की पता तलाशी की गई.

पढ़ें- आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पति गिरफ्तार, हथेली पर लिखी थी मृतका ने प्रताड़ना की दास्तां

पुलिस ने अपनी कार्रवाई में 5 बाइकर्स को गिरफ्तार कर लिया है और उनकी बाइक को जब्त कर लिया है. इस मामले में सिटी कोतवाली प्रभारी मुकेश यादव ने बताया कि शहरवासियों से लगातार शिकायत मिल रही थी कि कुछ युवक बाइक में तेज आवाज वाली साइलेंसर का उपयोग करते हैं. शहर के गली-मोहल्लों में तेज आवाजों से लोगों को तंग करते हैं. मरीजों को इससे खासा तकलीफ हो रही है. लोगों की शिकायत पर पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम चंद्र पटेल, करण यादव, राज, योगेश्वर चंद्रवंशी, गन्नु साहू इन सभी पर कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details