छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर के युवक की राजस्थान के प्रतापगढ़ में मौत

By

Published : May 12, 2022, 2:26 PM IST

Jashpur youth dies in Pratapgarh: जशपुर के युवक की राजस्थान के प्रतापगढ़ में हादसे में मौत हो गई. युवक बोरवेल मशीन में मजदूरी का काम करता था.

Jashpur youth dies in Pratapgarh
जशपुर के युवक की राजस्थान में मौत

प्रतापगढ़\जशपुर:राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार सुबह एक बोरवेल मशीन अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में जशपुर के रहने वाले युवक की मौत हो गई. युवक प्रतापगढ़ में बोरेवेल मशीन में मजदूरी का काम करता था. बताया जा रहा है कि बोरवेल मशीन प्रतापगढ़ के लोहारिया से शहर की ओर आ रही थी. तभी पुलिस लाइन के पास हादसा हो गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को मशीन से निकालकर जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. (Jashpur youth dies in Pratapgarh )

कांकेर के मनकेसरी डैम में पिकनिक मनाने गए युवक की डूबने से मौत

मृतक युवक का नाम जीतूराम है. जो जशपुर जिले का रहने वाला है. काम के सिलसिले में राजस्थान के प्रतापगढ़ आया हुआ था. मृतक के साथ बोरवेल मशीन में मौजूद बंसी लाल डांगी ने बताया कि "अचानक रास्ते में गाय के आ जाने से बोरवेल अनियंत्रित हो गई. जीतूराम बोरवेल के पिछले हिस्से पर बैठा हुआ था. अचानक बोरवेल अनियंत्रित हुई तो वह बोरवेल के पाइप के नीचे दब गया जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई. घर परिवार में जीतू राम सबसे बड़ा था. करीब 8 महीने से जीतू राम प्रतापगढ़ में बोरवेल मशीन के साथ मजदूरी का कार्य कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details