छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर-चांपा : सड़क हादसे में महिला की मौत, एक गंभीर

By

Published : Feb 14, 2020, 1:24 PM IST

Updated : Feb 14, 2020, 3:41 PM IST

जांजगीर-चांपा के भेड़ीकोना गांव में हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है.

Woman traumatic death due to high speed truck one injured
तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत

जांजगीर-चांपा: जिले के भेड़ीकोना गांव में हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसका इलाज जारी है.

सड़क हादसे में महिला की मौत, एक गंभीर

दरअसल, मालखरौदा थाने के भेड़ीकोना में बोराई पुल के पास सुबह 9:30 बजे मुड़पार गांव से शादी में बेलकर्री जैजैपुर जाने के लिए निकले थे, घर से महज तीन किलोमीटर दूर भेड़ीकोना पहुंचे जहां रायगढ़ के तरफ से आ रही गाड़ी ने बाइक को पीछे से जोरदार ठोकर मार दी. ठोकर लगने से महिला गिर गई, जिसे पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. इससे बाहारतीन बाई साहू नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

दूसरी महिला पार्वती साहू को 112 की मदद से हसौद CHC ले जाया गया, जिसकी हालत गंभीर है. दुर्घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है और मुआवजे की मांग कर रहे हैं. इसे देखते हुए हसौद और मालखरौदा की पुलिस के साथ ही दोनों थानों के पुलिस बल भारी संख्या में मौके पर मौजूद हैं.

पुलिस दे रही ग्रामीणों को समझाइश

ग्रामीणों ने भारी वाहनों की नो एंट्री की मांग की है. बता दें कि इस सड़क मार्ग पर भारी वाहनों की आवाजाही रहती है. इस कारण कई हादसे भी हो चुके हैं, जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है. मौके पर मौजूद पुलिस परिजनों और ग्रामीणों को समझाइश दे रहे हैं.

Last Updated :Feb 14, 2020, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details