छत्तीसगढ़

chhattisgarh

RTO चेकिंग से बचने के लिए ड्राइवर ने एक महिला को कुचला !

By

Published : Feb 1, 2021, 8:28 PM IST

Updated : Feb 1, 2021, 11:11 PM IST

आरटीओ की चेकिंग से बचने के लिए एक ट्रक ड्राइवर ने गलत तरीके से ओवरटेक करते हुए महिला को कुचल दिया. गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया. परिजनों ने मुआवजे की मांग की है.

WOMAN DIED IN ROAD ACCIDENT
ट्रक ने महिला को कुचला

जांजगीर-चांपा: आरटीओ की चेकिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया. ट्रक से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई. महिला बाइक पर सवार थी, ट्रक की ठोकर से बाइक सवार गिर गए और महिला ट्रक के पहिए के नीचे आ गई. अन्य दो लोगों को मामूली चोटें आई है. महिला का नाम संतोषी बाई बताया जा रहा है. जो करनोद गांव की रहने वाली थी. लोगों के दौड़ाने पर RTO जांच की टीम भाग निकली. गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया.

ट्रक ने महिला को कुचला

बताया जा रहा है कि आरटीओ की चेकिंग से बचने के लिए एक ट्रक ड्राइवर ने गलत तरीके से ओवरटेक करते हुए महिला को कुचल दिया. घटना बिर्रा थाना क्षेत्र के करनोद गांव की है. दरअसल, करनोद गांव के पास आरटीओ की टीम ट्रकों के कागजात चेक कर रही थी, जिसकी वजह से सड़क पर ट्रकों की लंबी लाइन लग गई थी. इसी दौरान एक ट्रक चालक ने आरटीओ चेकिंग से बचने का प्रयास किया, जिसकी चपेट में एक बाइक आ गई.

पढ़ें-सड़क हादसे में GRP के 5 जवान घायल

परिजनों ने की मुआवजे की मांग

बाइक में सवार संतोषी बाई नाम की महिला अपने भाई के साथ मायके से ससुराल करनोद लौट रही थी. ठीक गांव के मुहाने पर ट्रक के पहिए के नीचे वह दब गई. महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. जिसके बाद आरटीओ की टीम भी भाग निकली. ग्रामीणों ने मौके पर चक्का जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. फिलहाल, प्रशासन की टीम ग्रामीणों को समझाने में लगी है.

Last Updated :Feb 1, 2021, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details