छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा में ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत, ट्रैक पार करते वक्त हुआ हादसा

By

Published : Feb 22, 2022, 4:39 PM IST

Updated : Feb 22, 2022, 5:59 PM IST

जांजगीर में दो लोग ट्रेन की चपेट में आ गए. बताया जा रहा है कि दोनों रेलवे ट्रैक को पार कर रहे थे. इस दौरान यह हादसा हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

Two people died hit by train in Janjgir Champa
जांजगीर रेलवे स्टेशन पर हादसा

जांजगीर चांपा: जिले में एक दुखद हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. ये सभी रेलवे के ऑबजर्वेशन और मेंटेनेंस ट्रेन की चपेट में आ गए. बताया जा रहा है कि लोग सगाई समारोह से वापस लौट रहे थे. रेलवे ट्रैक पार करते वक्त वह रेलवे के ओएम ट्रेन की चपेट में आ गए. जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा जांजगीर के सक्ती इलाके में हुआ है. मृतकों में मालखरौदा ब्लॉक के ग्राम पंचायत घोघरी के रहने वाले खुशी दास महंत और अमृत दास महंत शामिल हैं.

जांजगीर रेलवे स्टेशन पर हादसा

शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा

दोनों अपने परिवार के साथ भाटापारा में एक सगाई समारोह में गए थे. इस हादसे के दौरान इन दो लोगों के साथ दो महिलाएं और दो बच्चे भी मौजूद थे. ये सभी साउथ बिहार ट्रेन से सक्ती स्टेशन में उतरे थे. उसके बाद सभी अपने निवास स्थान के लिए रवाना हुए थे.

जांजगीर-चांपा : ट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत

ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक सभी लोग सक्ती से रायगढ़ की ओर जाने वाली रेलवे ट्रैक पर चल रहे थे. यहां चौथी लाइन का काम चल रहा है. दो लोग जिनमें खुशी दास और अमृत दास पटरी पर चल रहे थे. बाकी लोग रेलवे ट्रैक किनारे चल रहे थे. इसी दौरान करीब दोपहर 12 बजे इस ट्रैक पर ओएम ट्रेन आ गई. जिससे दोनों शख्स बुरी तरह कट गए. बताया जा रहा है कि मोड़ की वजह से इन लोगों को ट्रेन का पता नहीं चल पाया.

जांजगीर-चांपा: सड़क हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत

यह लोग रेलवे ट्रैक पार कर टेमर फाटक जा रहे थे. वहां से फिर बस के जरिए सभी लोग गांव जाते. इससे पहले यह हादसा हो गया. इस हादसे के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated :Feb 22, 2022, 5:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details