छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मध्यप्रदेश से अवैध शराब ला रहे दो तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने कार सहित जब्त की शराब

By

Published : Feb 14, 2022, 3:25 PM IST

Liquor smuggler arrested from Janjgir Champa : मध्यप्रदेश से अवैध शराब ला रहे दो अंतरराज्यीय शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Interstate liquor smuggler arrested
अंतर्राज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार

जांजगीर चांपा:नवागढ़ पुलिस ने दो अंतरराज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया (Liquor smuggler arrested from Janjgir Champa) है. आरोपियों के पास से 24 पेटी शराब जब्त की गई है. जब्त शराब की कीमत 1 लाख 44 हजार रुपए आंकी जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और शराब और वाहन से संबंधित जानकारी जुटाने के निर्देश दिए.

मध्यप्रदेश से अवैध शराब ला रहे तस्कर हुए गिरफ्तार

लगातार अवैध शराब बिक्री की मिलती है शिकायत

जांजगीर चांपा में शराब बिक्री के बढ़ते मामलों की लगातार शिकायत आ रही थी. पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे थे. मामले को गंभीरता को लेते हुए एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को रात में गश्ती के दौरान वाहन चेकिंग के निर्देश दिये. नवागढ़ पुलिस ने रविवार की रात चेकिंग के दौरान टाटा जेस्ट कार की तलाशी ली. तलाशी के दौरान 24 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की गई. जब्त की गई शराब की कीमत 1 लाख 44 हजार रुपए बताई जा रही है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:कोरबा में पुलिस आरक्षक के साथ मारपीट, मामला दर्ज कराने को लगा रहे अपने ही थाने का चक्कर

मध्य प्रदेश के धार से आया गोवा ब्रांड का शराब

नवागढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी के कब्जे से गोवा ब्रांड की शराब जब्त हुई है. इसमें मध्य प्रदेश के धार जिले का पता दर्ज है. पुलिस ने नवागढ़ थाना क्षेत्र मुड़पार गांव निवासी दिलीप दास महंत को गिरफ्तार किया है. वह वर्तमान में रायपुर गुड़ियारी के अशोक नगर में रह रहा था. वहीं अलीगंज थाना बी कोठी पूर्णिया बिहार निवासी सन्नी सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वह रायपुर सेक्टर 30 नया रायपुर में रह रहा था.


शराब तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस ने ट्रेक्टर का लिया सहारा

मुखबिर से मिली सूचना के बाद नवागढ़ थाना प्रभारी जीएस राजपूत ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पहले अलग-अलग स्थानों में जांच प्वाइंट लगाई और तेंदुआ चौंक के सड़क में 4 ट्रैक्टर की जांच करने लगी. इस जांच के कारण कार चालक वहां से बाहर नहीं निकल पाया. पुलिस ने आरोपी और कार सहित अंग्रेजी शराब को अपनी गिरफ्त में ले लिया.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details