छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा में सड़क हादसा: बारात में डीजे बजाने वाले युवक हादसे का शिकार, एक की मौत दो घायल

By

Published : May 13, 2022, 3:50 PM IST

जांजगीर चांपा जिले के नैला चौकी क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना भयंकर था कि एक युवक का हाथ कट कर धड़ से अलग हो गया और युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

road accident in janjgir champa
जांजगीर चांपा में सड़क हादसा

जांजगीर चांपा: नैला चौकी क्षेत्र में तीन युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए. एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दो युवकों की हालत गंभीर है. इस हादसे की सूचना मिलने पर नैला पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बिलासपुर के सिम्स अस्पताल रेफर कर दिया. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

कैसे हुआ हादसा: बलौदा थाना क्षेत्र में बछौड़ गांव है. इस गांव के 3 युवक बाइक में सवार होकर डीजे बजाने के लिए करमंदी गांव जा रहे थे. नैला चौकी के माहौर गांव के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी और फरार हो गया. इस हादसे में एक युवक का का हाथ कोहनी से कट गया और सड़क में पड़ा रहा. अन्य दो साथी सड़क किनारे बेहोश पड़े रहे.

जांजगीर में दूल्हे की कार लेकर निकले थे 6 दोस्त, एक भी नहीं पहुंचा वापस, जानिए क्या हुआ

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस: देर रात डायल 112 को घटना की सूचना मिली. नैला पुलिस के साथ डायल 112 मौके पर पहुंची. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. जिला अस्पताल में डॉक्टर ने सतीश बरेठ को मृत घोषित कर दिया. दोनों घायलों को उपचार के लिए सिम्स अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.

जांजगीर चांपा में ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत, ट्रैक पार करते वक्त हुआ हादसा

बछौद गांव के थे तीनों युवक, डीजे बजाने साथ जाते थे: नैला पुलिस ने बताया कि बलौदा थाना क्षेत्र के बछौद गांव के रितेश कुमार मरावी, ऋतिक कुमार मरावी और सतीश बरेठ शादी में बाजा बजाने का काम करते थे. गुरुवार की रात बाइक से करमंदी गांव जा रहे थे. हादसा किस गाड़ी से हुआ है, इसका पता नहीं चल पाया है. पुलिस जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details