छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर-चांपा: महानदी की धारा में बह रही थी बुजुर्ग महिला, लोगों ने बचाई जान

By

Published : Oct 13, 2019, 3:30 PM IST

Updated : Oct 13, 2019, 5:15 PM IST

महानदी में बहते हुए एक बुजुर्ग महिला की जान बचाई गई. लोगों ने पुलिस की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. पूरा मामला सिंघुल गांव का है

बुजुर्ग महिला की बचाई जान

जांजगीर-चांपा: सिंघुल में महानदी की धार में बहते हुए एक बुजुर्ग महिला को बचाया गया है. स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. पूरी घटना रविवार की है.

महानदी की धारा में बह रही थी बुजुर्ग महिला

बताया जा रहा है कि शिवरीनारायण के पास महानदी में बुजुर्ग महिला बहते-बहते किनारे तक आ गई. उसकी हालत बेहद खराब थी. लोगों ने पुलिस को ख़बर की जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल महिला अपने परिवारवालों के बारे में कुछ नहीं बता पा रही है. जिससे उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है.

पढ़ें- पिता की हत्या कर अपराध छिपाने के लिए बेटे ने कर दिया अंतिम संस्कार

पुलिस के मुताबिक जब तक बुजुर्ग महिला के परिजनों की जानकारी नहीं मिल जाती तब तक इसे वृद्ध आश्रम में रखा जाएगा. ताकि बुजुर्ग महिला की अच्छे से देखभाल हो सके.

Intro:cg_jnj_01_nadi_me_lawarish_avb10030
0 महानदी में बहते हुए मिली वृद्ध महिला
O स्थानीय निवासियों ने महिला को नदी से बाहर निकाला
O पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती , परिजनों का नहीं बता पा रही है पता

Intro-
अज्ञात अधेड़ महिला आज सुबह शिवरीनारायण के पास सिंघुल महानदी के किनारे बहते हुए मिली। सिंघुल निवासियों के द्वारा देखे जाने पर वृद्ध महिला को नदी से बाहर निकाला गया इस दौरान महिला की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी जिस पर 112 पुलिस टीम को सूचना दी गई मौके पर पहुंचे पुलिस टीम के मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खरौद ले जाया गया जहां उपचार के बाद भी महिला अपने पता बताने में असमर्थ है उपचार के बाद वृद्ध महिला की तबीयत सामान्य बताई जा रही है पुलिस के मुताबिक जब तक वृद्ध महिला के परिजनों की जानकारी नहीं मिल जाती तब तक इसे खोखला के वृद्ध आश्रम में भेजा जा रहा है
बाइट- पी एस सेन, सब इंस्पेक्टर शिवरीनारायण थानाBody:,,,,Conclusion:,,,,,
Last Updated :Oct 13, 2019, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details