छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दो साल से ज्यादा पुराने राजस्व मामलों का निपटारा न होने पर अकलतरा तहसीलदार को शो कॉज नोटिस

By

Published : Mar 16, 2022, 9:56 PM IST

जांजगीर चांपा के कलेक्टर जीतेन्द्र कुमार ने 2 वर्षों से अधिक पुराने राजस्व के प्रकरणों का निराकरण नहीं करने पर अकलतरा तहसीलदार को शोकॉज नोटिस जारी कर दिया है.

Janjgir Champa Collector
जांजगीर चांपा कलेक्टर

जांजगीर चांपा: जांजगीर चांपा कलेक्टर जीतेंद्र कुमार शुक्ला ने अकलतरा तहसीलदार को शोकॉज नोटिस जारी किया है. अकलतरा तहसीलदार द्वारा 2 वर्षों से अधिक पुराने राजस्व के प्रकरणों का निराकरण नहीं करने पर तहसीलदार गरिमा मनहर और उनके रीडर को शो-कॉज नोटिस जारी किया है. कलेक्टर और जिला पंचायत सीईओ ने आज अकलतरा जनपद पंचायत अकलतरा, तहसील कार्यालय, आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल का सघन निरीक्षण किया.

शासन की फ्लैगशिप योजनाओं के मैदानी स्तर पर क्रियान्वयन का जायजा लिया. कलेक्टर ने अकलतरा जनपद कार्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों की सेवा पुस्तिका में कर्मचारियों को जारी, आदेशों का इंद्राज नहीं होने पर सेवा पुस्तिका उनकी प्रविष्ठि करने और विधिवत संधारित करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हाथियों का उत्पात : दो महिलाओं को पटककर मार डाला, अभी भी जंगल में मौजूद

तहसील कार्यालय अकलतरा के निरीक्षण के दौरान राजस्व के पकरण दो बर्षो से लंबित होने पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने वहां पदस्थ तहसीलदार गरिमा मनहर और उनके रीडर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details