छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा में लव, सेक्स और धोखा: नंदोई के साथ मिलकर प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या

By

Published : Apr 4, 2022, 10:58 PM IST

Janjgir Champa crime news: जांजगीर चांपा में एक महिला ने अपने नंदोई के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या कर दी.अधिक जानकारी के लिए पढ़िए पूरी खबर...

Girlfriend murdered her lover along with Nandoi
नंदोई के साथ मिलकर प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या

जांजगीर चांपा:जिले की बलौदा पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि युवक की शादीशुदा प्रेमिका है. जिसने अपने नंदोई के साथ मिलकर युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी थी. मामला करीब डेढ़ माह पुराना है. पुलिस को युवक का शव रक्तरंजित अवस्था में मिला था. आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया था.

पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. संदेह के आधार पर पुलिस ने आरोपी रेशमा खूंटे को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की. जिसके बाद उसने आरोप कबूल कर लिया.



धमकी देता था प्रेमी इसलिए कर दी हत्या:पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पिछले 1 वर्ष से उसका मृतक राजेश देवांगन के साथ अवैध संबंध था. रेशमा का पति ड्राइवर है. जो कि अक्सर बाहर रहता है. आरोपित महिला ने बताया कि मृतक राजेश पिछले कई दिनों से उसे बार-बार मिलने के लिए बुलाता था. नहीं आने पर उसके घर वालों को उनके अवैध संबंध के बारे में बताने की धमकी दिया करता था. जिससे परेशान होकर महिला ने अपने नंदोई रथराम कुर्रे के साथ मिलकर राजेश को मारने की योजना बनाई.

यह भी पढ़ें:जांजगीर चांपा में दूसरी शादी करने पहुंचे शख्स की जमकर हुई पिटाई

नंदोई के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम:घटना वाले दिन रेशमा ने राजेश को ग्राम भिलाई के पैडगरी के रास्ते में बुलाया. जहां पहले से ही रेशमा का नंदोई रथराम कुर्रे राजेश की हत्या करने के लिए तैयार खड़ा था. राजेश के पहुंचते ही रथराम ने कुल्हाड़ी से राजेश पर हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद दोनों ने राजेश के शव को वहीं पैरी में छिपा दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी रेशमा खूंटे और रथ राम कुर्रे को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details