छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर-चांपा: गांव के खेत में मिली गुमशुदा बच्चे की लाश, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Aug 2, 2020, 3:02 AM IST

खुरघट्टी में 30 जुलाई की शाम से गायब बच्चे की लाश गांव के किसान के खेत में मिली है. बच्चे के पिता ने थाने में बच्चे के खो जाने की रिपोर्ट दर्ज भी कराई थी. उन्होंने गुमशुदगी और अपहरण दोनों की आशंका व्यक्त की थी.

Dead body of missing child found
मिली गुमशुदा बच्चे की लाश

जांजगीर-चांपा: डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम खुरघट्टी में 30 जुलाई की शाम से गायब बच्चे की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली है. बच्चे का शव गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में मिली है. खेत में लाश मिलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी. बच्चे के शव और मौके की स्थिति का निरीक्षण किया गया है. इसके लिए बिलासपुर से फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई थी. बता दें बच्चे के पिता ने थाने में बच्चे के खो जाने की रिपोर्ट दर्ज भी कराई थी. उन्होंने गुमशुदगी और अपहरण दोनों की आशंका व्यक्त की थी. पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी.

दरअसल मामला डभरा थाना के ग्राम खुरघट्टी में 30 जुलाई की शाम को 5 बजे गांव के बच्चे साथ खेल रहे थे. थोड़ी देर बाद सभी बच्चे घर चले गए लेकिन आदर्श कुमार अपने घर नहीं पहुंचा. ऐसे में परिजनों को चिंता होने लगी. काफी देर खोजबीन के बावजूद बच्चा नहीं मिला. परिजनों ने उसके साथ खेल रहे बच्चों से पूछताछ भी की थी. साथ खेल रहे बच्चों ने बताया कि उसे नदी के की ओर जाते देखा गया है. लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चल सका. जिसके बाद बच्चे के पिता विजय सिदार ने इसकी सूचना डभरा थाने में दी थी.

पढ़ें:दंतेवाड़ा : बहन के लिए भाई ने छोड़ा लाल आतंक का रास्ता, पुलिस के सामने किया सरेंडर

1अगस्त की सुबह ग्रामीणों काम के लिए खेत की तरफ गए थे. वहां उन्होंने गांव के किसान रामदास के खेत में लगे पंप के पास बच्चे का शव पड़ा देखा. मामले में यह आशंका भी जाहिर की जा रही है कि खेत मे लगे मोटर पंप के तार की चपेट में आने से बालक की मौत हो गई होगी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद घर वालों को सौप दिया. फिलहाल मामले की विवेचना जारी है. पुलिस को पोस्टमार्टम के रिपोर्ट का इंतजार है. जिसके बाद मौत की सही वजह का खुलासा हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details