छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर-चांपा: टंकी में पड़ी थी लाश, शहर में सप्लाई हो रहा था पानी

By

Published : Feb 13, 2021, 3:47 PM IST

Updated : Feb 14, 2021, 2:03 PM IST

जांजगीर के चंद्रपुर में पानी की टंकी में एक शख्स की लाश मिली है. इसका पता तब चला जब लोगों को घर में आने वाले पानी से बदबू आने लगा. सूचना के बाद पुलिस ने लाश को टंकी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा भेजा दिया है.

Body found in water tank
पानी टंकी में मिली लाश

जांजगीर-चांपा:चंद्रपुर थाना क्षेत्र में पानी टंकी में लाश मिली है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने लाश को टंकी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा भेजा दिया है.

पानी की टंकी में लाश मिलने से सनसनी

चंद्रपुर में पानी सप्लाई के लिए टंकी का निर्माण किया गया था. इसी टंकी से हर रोज पानी की सप्लाई की जाती है. इस टंकी के पानी को लोग अपने दैनिक उपयोग में लाते हैं. शनिवार को अचानक सप्लाई वाले पानी से बदबू आने लगी. जिसके बाद इसकी शिकायत स्थानीय पार्षद से की गई.

जांच के दौरान टंकी में मिला शव

शिकायत के बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. जांच के दौरान पाया गया कि टंकी में एक अधेड़ का शव पड़ा है. जिसके बाद शव को टंकी से निकाल टंकी की साफ-सफाई कराई गई. पुलिस जांच के बाद मृतक की पहचान टिटर्री निषाद के रूप में हुई है.

8 फरवरी से लापता था टिटर्री निषाद

टिटर्री निषाद चंद्रपुर के वार्ड नंबर 10 का रहने वाला था. जो 8 फरवरी 2021 को घर से बाहर जाने के लिए निकला था. जिसके बाद वो घर वापस नहीं आया. घर नहीं आने पर इसकी सूचना घर वालों ने थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा भेज दिया है. जांच के बाद मामले में कोई खुलासा हो पाएगा.

Last Updated :Feb 14, 2021, 2:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details