छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा के माइनर नहर से निकली दो लाशें

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 12, 2024, 7:11 PM IST

जांजगीर चांपा के नवागढ़ थाना इलाके से पुलिस ने दो लापता शवों को बरामद किया है. दोनों लापता युवक का शव माइनर नहर से मिला है. पुलिस के मुताबिक दोनों युवक 9 जनवरी से घर से लापता चल रहे थे.

Two dead bodies found in the canal
नहर से मिली लापता की लाश

नहर से मिली लापता की लाश

जांजगीर चांपा:नवागढ़ थाना इलाके के भाठा गांव में दो लाश मिलने से हड़कंप मच गया. दोनों लाशें माइन नहर से बरामद हुई हैं. पुलिस के मुताबिक जिन दो युवकों की लाश नहर से मिली है वो 9 जनवरी से लापता थे. परिजनों ने दोनों युवकों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. नहर से दो लाश मिलने के बाद से इलाके के लोग डरे हुए हैं. आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया गया है.

9 जनवरी से लापता थे दोनों युवक:लापता दोनों युवक एक साथ 9 जनवरी से अपने अपने घर से गायब थे. दोनों के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी कोनी थाने में दर्ज कराई थी. कोनी पुलिस शिकायत के बाद लगातार दोनों की तलाश कर रही थी. खोजबीन के दौरान ही बरभांठा इलाके के लोगों ने बताया कि माइनर नहर से तेज बदबू आ रही है. बदूब से ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई लाश वहां पड़ी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत जांच की तो एक लाश पहले मिली. थोड़ी दूर पर भी दूसरी लाश नहर से मिली.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार:परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से जांच की मांग की है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस का कहना है कि मृतक एक युवक का शव नग्न हालत में मिला है. उसके चेहरे पर चोट और जलने के भी निशान हैं. शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है जैसे दोनों की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के मकसद से यहां फेंका गया है. मृतक युवकों की बाइक भी घटनास्थल के पास से ही बरामद हुई थी. पुलिस अब आस पास के इलाके में लगे सीसीटीवी को भी खंगालने की तैयारी कर रही है.

रायपुर में हत्या के आरोपियों का निकाला गया जुलूस, आपसी रंजिश में किया था चाकू से वार
लूटपाट के विरोध पर मां और एक साल की बेटी की चाकू से गोदकर हत्या, पति गंभीर घायल
हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने वाले अरेस्ट, मारपीट में गई थी युवक की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details