छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा में नाली में बहे शख्स का शव बरामद

By

Published : Jul 5, 2022, 2:24 PM IST

Updated : Jul 5, 2022, 7:05 PM IST

जांजगीर चांपा में नाली में बहे शख्स का शव बरामद कर लिया गया (Body of man found in drain in Janjgir Champa) है. शव पानी के अंदर झाड़ियों में फंसा हुआ था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पामगढ़ अस्पताल भेज दिया है.

Body of man found in drain in Janjgir Champa
जांजगीर चांपा में नाली में बहे शख्स का शव बरामद

जांजगीर चांपा:पामगढ़ थाना के पन गांव के कांजी नाला में बहे युवक की तलाश आज सुबह (Body of man found in drain in Janjgir Champa ) खत्म हुई. 24 घंटे बाद कांजी नाला में बहे युवक के शव को बरामद कर लिया गया है. एसडीआरएफ की टीम ने पानी के अंदर झाड़ियों में फंसे हेमंत कुमार के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पामगढ़ अस्पताल भेज दिया है.

कांजी नाला में बहे युवक की तलाश

ये है पूरा मामला: पामगढ़ क्षेत्र के पन गांव कांजी नाला में नहाने गए दो दोस्त अचानक बढ़े जलस्तर के कारण नाले में फंस गए. ग्रामीणों ने कांजी नाला में बने एनीकट के ऊपर फंसे युवक को पानी की तेज बहाव से बाहर निकाला. हालांकि दूसरा साथी पानी के तेज बहाव में जा फंसा. जिसकी तलाश में नगर सेना की टीम दिन भर जुटी रही. शाम तक युवक का पता नहीं चल पाया था. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम को रेस्क्यू के लिए बुलाया गया.

सुबह झाड़ियों में फंसा मिला शव:एसडीआरएफ की टीम सोमवार देर रात पहुंची. पानी की तेज बहाव और अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू नहीं किया जा सका. रेस्क्यू टीम ने आज सुबह फिर से नाले में उतर कर तलाशी शुरू की. रात भर में पानी का बहाव कुछ धीमा हो गया. रेस्क्यू टीम ने पानी के बहाव के अलावा झाड़ियों के बीच भी शव को तलाशना शुरू किया. जिसके बाद आज लापता युवक हेमंत यादव का शव झाड़ियों के बीच फंसा पाया गया.

यह भी पढ़ें:पामगढ़ के कंजी नाले में फंसी दो जिंदगियां, एक को ऐसे बचाया गया !

आला अधिकारी मौके पर रहे तैनात:घटना की सूचना के बाद पामगढ़ एसडीएम, एसडीओपी सहित तहसीलदार और थाना प्रभारी के अलावा पूरा अमला पन गांव कांजी नाला के पास ही तैनात रहे. ग्रामीण भी अधिकारियों के साथ रह कर युवक की सलामती की कामना करते रहे. हालांकि सुबह रेस्क्यू में युवक की लाश मिलने के बाद गांव में मातम छा गया. पनगांव के कांजी नाला में शासन द्वारा पानी रोकने के लिए एनिकट बनाया. लेकिन एनीकट का गेट नहीं खुलने की वजह से जलभराव ज्यादा हो गया था. पानी एनीकट के ऊपर से बहने लगा था. जिसके ऊपर दोनों युवक नहाने और गेट खोलने की कोशिश करने लगे. पानी की धार में एक युवक बह गया, जबकि दूसरा युवक गेट के खंभे को पकड़े रहा. उसे ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया.

Last Updated : Jul 5, 2022, 7:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details