छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2021, 8:44 PM IST

जांजगीर-चांपा के डभरा पुलिस ने एक ठग पर कार्रवाई की है. पुलिस ने 4 साल पुराने मामले में ठग को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ठग कोरबा के बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. आरोपी पर नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने का आरोप है.

Accused of cheating in the name of employment arrested
नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा: नौकरी दिलाने के नाम पर 60 हजार रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को जांजगीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोरबा जिले के बांकीमोंगरा थाने के भैरोताल छुराकछार गांव से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ डभरा थाने में केस दर्ज है. आरोपी ने जांजगीर जिले के डभरा निवासी एक किसान परिवार को ठगी का शिकार बनाया है. किसान छेरकाराम बघेल से उसके बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर 60 हजार रुपए की ठगी है.

4 साल पुराने मामले में डभरा पुलिस की कार्रवाई

मामले में पीड़ित किसान ने करीब 4 साल पहले डभरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़ित ने आरोप लगाया था कि कोरबा जिले के भैरोताल छुराकछार निवासी संतोष महंत ने उससे 60 हजार रुपए ठग लिए हैं. किसान ने पुलिस को बताया था कि उसने आरोपी को दो बार में 60 हजार रुपए दिए हैं. पीड़ित ने 5 जनवरी 2017 और 21 जनवरी 2017 को कुल 60 हजार रुपए दिए हैं.

जांजगीर में मिला आरक्षक पुष्पराज सिंह का शव, भाई ने लगाया मर्डर का आरोप

आरोपी को भेजा गया जेल

मामले में कलेक्टर के निर्देश के बाद डभरा पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने इस पुराने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आरोपी संतोष महंत ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. डभरा पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 420 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details