छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर-चांपा: तालाब में गिरा ट्रैक्टर, ट्रॉली में दबकर 3 लोगों की मौत

By

Published : Mar 10, 2021, 11:08 AM IST

हसौद थाना क्षेत्र के गुजिया बोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर तलाब में जा गिरा. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. ड्राइवर ने ट्रैक्टर से कूदकर अपनी जान बचाई है.

road accident
तालाब में पलटी ट्रैक्टर

जांजगीर-चांपा:हसौद थाना क्षेत्र के गुजिया बोड़ गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जैजैपुर के जुनवानी से रेत लेने जे रहे तीन लोगों की ट्रैक्टर की ट्रॉली में दबकर मौत हो गई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा किया है. फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है.

गुजिया बोड़ के पास अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और तलाब में जाकर पलट गया. हादसे में ट्रॉली के नीचे दबने से तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं ड्राइवर ने ट्रैक्टर से कूदकर अपनी जान बचाई. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का जायजा ले रही है.

ट्रेलर की चपेट में आने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, एक घायल

हाल में हुआ था एक और हादसा

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में दुर्ग के कुम्हारी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी. मरने वालों में 2 कार सवार और एक बाइक सवार शामिल था. कार ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी. इसके बाद कार को ट्रक में घुसा दिया. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए थे.

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे के आंकड़े

  • 9 मार्च को कोरबा में ट्रेलर की चपेट में आने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई थी. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था. हादसा उरगा थाना क्षेत्र के कुदुरमाल के पास हुआ.
  • 6 मार्च को बेमेतरा के साजा में ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत हो गई.
  • 5 मार्च को बिलासपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई. मृतक अपनी बाइक से चकरभाटा जा रहा था.
  • 3फरवरी को जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही एक बस ने कार को टक्कर मार दी थी. हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं 2 गंभीर रूप से घायल हुए थे.
  • 2फरवरी को राजधानी रायपुर केटाटीबंध चौक में दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई. दोनों युवक बाइक पर सवार थे, जिन्हें सामने से आ रहे ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया.
  • 2 फरवरी को बिलासपुर के तखतपुर में एक एंबुलेंस ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.
  • 1 फरवरी को कवर्धा में तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी वाहन को टक्कर मार दी थी.
  • 1 फरवरी को भाटापारा में हुए सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details