छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Janjgir Champa Crime news : जांजगीर चांपा में उठाईगिरी, बाइक से दो लाख रुपये पार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 20, 2023, 10:22 PM IST

Janjgir Champa Crime news : जांजगीर चांपा में दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से 2 लाख रुपए की उठाईगिरी की गई. पीड़ित ने पुलिस को मामले की सूचना दी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है.

Stolen In Janjgir Champa
जांजगीर चांपा में उठाईगिरी

जांजगीर चांपा:जांजगीर चांपा से उठाईगिरी का मामला सामने आया है. यहां बाइक की डिक्की में रखे 2 लाख रुपए कैश की दिनदहाड़े उठाईगिरी कर ली गई. मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की गई है. पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है.

जांजगीर चांपा में 2 लाख रुपये की उठाईगिरी:ये पूरा मामला जांजगीर चांपा के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. यहां नगर के सिंचाई कॉलोनी के वार्ड 19 के निवासी दादू राम साहू शुक्रवार को बलौदा सहकारी बैंक से 2 लाख रूपये निकाल कर जांजगीर पहुंचे. यहां अपनी स्कूटी को घर के सामने रख कर दादूराम पानी पीने के लिए घर के अंदर गए. जैसे ही पानी पीकर दादूराम वापस आए तो देखा कि डिक्की से पैसा गायब है.

Durg crime news : रास्ते में नोट गिराकर लाखों की उठाईगिरी, CCTV में कैद आरोपी
Raipur Crime news: रायपुर में कार का शीशा तोड़कर 16 लाख रुपयों की उठाईगिरी
Manendragarh crime news मनेंद्रगढ़ में चोरी और उठाईगिरी के आरोपी गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस: बाइक से पैसा गायब होने के बाद दादूराम ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की. इसके बाद कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया. फिलहाल पुलिस फुटेज की मदद की आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. वहीं, इस मामले में उप पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने की बात कही है. साथ ही ऐसी घटनाओं को लेकर लोगों को जागरूक रहने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details