छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Jagdalpur News: युवती से गैंगरेप केस में दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 17, 2023, 9:39 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

बस्तर में आपराध लगातार बढ़ रहा है. पुलिस ने युवती से सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

accused arrested for gang rape of a girl
गैंगरेप के केस में दो आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर:नगरनार क्षेत्र में 13 मई को मेला देखने गई युवती के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी. पुलिस ने इस केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवती को मेले से वापस घर ले जाने के दौरान मिले. युवती को आरोपी अपने साथ जांगल ले गए और वहां उसका गैंगरेप किया. फिर पीड़िता को छोड़ कर वहां से फरार हो गए. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

"13 मई को नगरनार थाना क्षेत्र की निवासी पीड़िता गांव में मेला देखने गई हुई थी. मेले से घर लौटने के दौरान दोपहर में पीड़िता को उसी के पहचान के 2 युवक मिले. जो उसके साथ जबरदस्ती करने लगे. फिर युवक पीड़िता को पास के जंगल में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. फिर बेहोशी की हालात में पीड़िता को छोड़कर वे वहां से फरार हो गए. पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की. गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है."-विकास कुमार, जगदलपुर सीएसपी

"रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव से फरार हो गए थे. पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच पुलिस को आरोपियों के गांव में आने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों ही आरोपी को धर दबोचा. गिरफ्तार आरोपियों पर संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है." -विकास कुमार, जगदलपुर सीएसपी

  1. जगदलपुर में मवेशियों से भरा पिकअप पकड़ा गया
  2. जगदलपुर में चोर गिरोह का भंडाफोड़, रेकी कर देते थे घटना को अंजाम
  3. Jagdalpur : ज्वेलरी शॉप के लुटेरे यूपी से गिरफ्तार, 5 लाख के चेन लेकर हुए थे फरार

पहले भी हो चुका है ऐसा ही केस: पहले भी बस्तर के दरभा थाना क्षेत्र के मावलीपदर में गैंगरेप की वारदात हुई थी. यहां मेले में सात युवाओं ने एक युवती से बारी बारी से गैंगरेप किया. फिर पीड़िता को बेहोशी की हालत में जंगल में छोड़ कर फरार हो गए थे. जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार वालों के साथ दरभा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने कुछ दिन बाद उन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

Last Updated :Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details