छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गौरेला पेंड्रा मरवाही में विधवा महिला को शादी के सपने दिखाकर किया ये काम

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 16, 2023, 10:54 AM IST

Updated : Dec 16, 2023, 11:51 AM IST

GPM Crime News गौरेला में एक युवक ने महिला से संबंध बनाया और फिर फरार हो गया. अपने साथ हुए धोखे को लेकर महिला थाने पहुंची है.

GPM Crime News
जीपीएम क्राइम न्यूज

गौरेला पेंड्रा मरवाही: गौरेला थानाक्षेत्र में एक विधवा महिला अपने दो बच्चों के साथ रहती थी. इसी दौरान महिला की पहचान उसके घर के पास में रहने वाले एक युवक से हुई. दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. बातचीत अच्छी मुलाकात में बदल गई. इसके बाद युवक महिला के घर आने जाने लगा. अकेली विधवा महिला का फायदा उठाकर युवक ने उसके साथ संबंध बनाना शुरू कर दिया.

शादी का झांसा देकर विधवा से दुष्कर्म: इस तरह कुछ दिनों तक महिला और युवक के बीच ऐसे ही चलने लगा. कुछ दिनों बाद विधवा महिला ने युवक के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. जिसे युवक ने मान लिया. लेकिन समय इसी तरह बीतता गया. महिला जब भी युवक से शादी की बात करती, वह टालमटोल करता. कुछ दिनों बाद महिला को अपने साथ धोखे का एहसास हुआ. जिसके बाद महिला ने गौरेला थाना में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने महिला का शिकायत पर आरोपी युवक पर 376 के तहत केस दर्ज किया.

फरार आरोपी की तलाश जारी: महिला के थाने में शिकायत किये जाने की भनक जैसे ही आरोपी युवक को हुई तो वो फरार हो गया है. गौरेला पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दैहिक शोषण किये जाने का अपराध दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

एसयूवी में आने लगे विदेशी ठग! रुपये के बदले डॉलर का देते हैं झांसा
बीजापुर में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पति ने अपने साथी के साथ की थी पत्नी की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा
सौतेली मां की हत्यारिन बेटी को मिली सजा, मरने तक जेल में कटेगी रातें



Last Updated :Dec 16, 2023, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details