छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Murder In Gaurela Pendra Marwahi: गौरेला पेंड्रा मरवाही में पूत बना कपूत, शराब पीने से रोकने पर मां की ले ली जान

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 2, 2023, 4:04 PM IST

Murder In Gaurela Pendra Marwahi: गौरेला पेंड्रा मरवाही में एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जांच के दौरान पुलिस ने गांव के पास के जंगल से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया लकड़ी और मोटरसाइकिल जब्त कर लिया.

Marwahi police station
मरवाही थाना

गौरेला पेंड्रा मरवाही: मरवाही थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी मां के सिर पर लाठी से वार कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव के पास के जंगल में छुप गया. जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर दिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल किए लाठी और एक मोटरसाइकिल जब्त कर लिया है.

शराब को लेकर हुआ विवाद :दरअसल, ये पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र के बेलझिरिया गांव का है. यहां देवी सिंह खैरवार अपनी मां के साथ रहता था. हर दिन देवी का उसकी मां धुन्नी बाई से विवाद होता रहता था. देवी को शराब की लत थी और उसकी मां अक्सर उसे शराब पीने से मना किया करती थी. हालांकि देवी मां के मना करने पर भी शराब पी लेता था. शुक्रवार रात भी दोनों मां बेटे में शराब को लेकर विवाद हुआ. गुस्से में देवी ने अपनी मां को बाड़ी के रूंधान में लगे लकड़ी से सिर पर वार कर दिया. सिर पर गहरी चोट लगने के कारण धुन्नी बाई की मौके पर ही मौत हो गई.

Woman Dead Body Found In Durg: बंद कमरे से मिला महिला का शव बरामद, गले में बंधी सी प्लास्टिक की रस्सी, नाक और मुंह से निकल रहा था खून, हत्या या आत्महत्या ?
Rajnandgaon Crime News : झुमका चोरी पर राजनांदगांव में मर्डर , हत्या के बाद शव को पेट्रोल पंप में छिपाया, दो आरोपी गिरफ्तार
Kanker Crime News : सास ससुर का कातिल दामाद गिरफ्तार, हत्या के बाद भाग गया था महाराष्ट्र

आरोपी ने कबूल किया जुर्म: मां की हत्या के बाद देवी सिंह अपनी मोटरसाइकिल लेकर पास के जंगल की ओर भाग गया. इधर घटना की जानकारी मिलने पर मरवाही पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुट गई. पतासाजी के दौरान पुलिस को गांव के पास के जंगल से आरोपी मिला. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details