छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई में बीच चौराहे पर युवक की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Mar 23, 2021, 10:50 PM IST

Updated : Mar 23, 2021, 11:00 PM IST

भिलाई में बीच चौराहे पर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लोग एक युवक को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Beating the young man in bhilai
बीच चौराहे पर युवक की पिटाई

दुर्ग/भिलाई: ट्विनसिटी में खुलेआम गुंडागर्दी हो रही है. बीच चौराहे पर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लोग एक युवक को बुरी तरह पीट रहे हैं. बुरी तरह पिटाई की वजह से युवक ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा है. बावजूद आरोपी उसे पीटते जा रहे हैं. यही नहीं उसके कपड़े उतरवा दिए गए. उसके जख्म को कुरेगा गया. उससे भी जब उसका दिल नहीं भरा तो आरोपी ने बेल्ट से भी युवक की पिटाई की.

भिलाई में बीच चौराहे पर युवक की पिटाई

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

सोशल मीडिया में वीडियो आते ही दुर्ग पुलिस सकते में आ गई. तत्काल पुलिस ने माजिद खान उर्फ छोटू और उसके दोस्त कान्हा के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है. लेकिन, अब तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. इस वायरल वीडियो ने भिलाईवासियों को झकझोर कर रख दिया है. वहीं वीडियो के वायरल होते ही पुलिस पर भी उंगली उठनी शुरू हो गई है.

युवक से मारपीट करने वाले सरपंच समेत चार आरोपी गिरफ्तार

युवक को मारते हुए बनाया वीडियो

पुलिस के मुताबिक घटना चरोदा बस्ती स्थित जय स्तंभ चौक की है. जहां 19 मार्च की रात आरोपियों ने एक युवक की शर्ट-पैंट उतरवाकर पिटाई की. साथ ही आदतन अपराधी माजिद खान उर्फ छोटू ने युवक को मारते हुए वीडियो भी बनवाया है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. भिलाई तीन थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

बस्ती वालों ने की आरोपी की पिटाई

पुलिस के अनुसार पीड़ित अजय वर्मा के साथ मारपीट की खबर मिलते ही उसके परिजन और बस्ती के लोग देर रात घटना स्थल पहुंचे. उसके बाद माजिद खान उर्फ छोटू को गुसाएं बस्ती वालों ने भी पिटा है. जिसके चलते माजिद खान रायपुर के एक हॉस्पिटल में इलाज करा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Last Updated :Mar 23, 2021, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details