छत्तीसगढ़

chhattisgarh

killer husband arrested in Durg: पत्नी का हत्यारा पति चार साल बाद गिरफ्तार, हुलिया बदल कर शहर में घूम रहा था

By

Published : Feb 11, 2023, 6:51 PM IST

भिलाई थाना क्षेत्र में 4 साल पहले पत्नी की हत्या कर शव को नाले में फेकने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी हुलिया बदल कर शहर में घूम रहा था. पुलिस लंबे समय से आरोपी की तलाश कर रही थी.

killer husband arrested in Durg
दुर्ग में हत्यारा पति गिरफ्तार

दुर्ग में हत्यारा पति गिरफ्तार

भिलाई: लंबे समय से फरार रहने वाले हत्यारे को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूरी घटना 26 मई 2019 की है. जब सुबह साढ़े पांच बजे जामुल थाना क्षेत्र के फौजी नगर में नाले के नीचे अज्ञात महिला का शव मिला था. जिसकी उम्र तकरीबन 25 से 30 साल की थी. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया था.

घेराबंदी कर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा:टीआई जामुल याकूब मेमन ने बताया कि "साल 2019 में आरोपी लोकेश देवांगन ने आपनी पत्नी की हत्या कर के उसके शव को आपने भतीजे के साथ मिल कर नाले में फेंक दिया था. अज्ञात शव को पुलिस ने बरामद किया था. विवेचना में पता चला कि वो उसकी पत्नी का शव है. उस दौरान सह आरोपी सूरज देवांगन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. चार साल से मुख्य आरपी फरार चल रहा था. जिसकी लगातार तलाश की जा रही थी. कल हमें सूचना मिली की आरोपी अपने परिवार से मिलने आने वाला है. उसे शारदा कैंप के पास देखा गया है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इलाके की घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ करने पर आरोपी जुर्म स्वीकार किया है."

सह आरोपी पहले ही है हिरासत में:इस केस में पुलिस ने मर्डर में साथ देने वाले आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी का नाम सूरज देवांगन है. सूरज ने लोकेश देवांगन का मर्डर में साथ दिया था. अब चार साल पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: Thief gang caught in Durg: सूने मकानों को निशाना बनाने वाला चोर गिरोह पकड़ाया

मर्डर वेपन भी बरामद: वारदात का सह आरोपी सूरज देवांगन जेल में है. सूरज के बयान के बाद से ही दुर्ग पुलिस लगातार लोकेश देवांगन को ढूंढ रही थी. लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था. क्योंकि लोकेश देवांगन लंबे समय से फरार भी था. लेकिन पुलिस को सूचना मिली कि शनिवार सुबह लोकेश देवांगन भिलाई के कैंप 2 शारदा पारा में तालाब के पास देखा गया है. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया. उसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया. जिसके बाद आरोपी के बताए अनुसार हत्या में में इस्तेमल किया गया लोहे का पाइप भी बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details