छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई नगर निगम की MIC मेंबर रीता सिंह गेरा के बेटे की दबंगई, तलवार लेकर पत्नी को डराने का आरोप

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 9, 2024, 10:23 PM IST

scaring people with sword भिलाई नगर निगम की MIC मेंबर रीता सिंह गेरा के बेटे पर पत्नी से मारपीट का मामला दर्ज हुआ है. रीता सिंह गेरा के बेटे पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को तलवार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसे जबरन शराब पिलाता था और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. Rita Singh Gera

FIR registered against Congress leader son
MIC मेंबर रीता सिंह गेरा के बेटे की दबंगई

भिलाई: भिलाई नगर निगम की एमआईसी सदस्य रीता सिंह गेरा के बेटे की दबंगई सामने आई है. आरोप है कि रीता सिंह गेरा के बेटे मानव चंद्र होरा ने पत्नी से मारपीट की. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मानव चंद्र होरा के खिलाफ तलवार लेकर धमकाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक रीता सिंह गेरा की बहू भिलाई में अपने तीन साल के बेटे चित्रांश को लेने आई थी. मानव चंद्र होरा और शिल्पा गेरा का बेटा चित्रांश अपने दादी और पिता के पास था.

बेटे चित्रांश को लेने पहुंची थी बहू:चित्रांश अपने पिता और दादी के पास भिलाई में था. पुलिस के मुताबिक बहू शिल्पा गेरा अपने बेटे चित्रांश को लेने के लिए पहुंची थी. मानव और उनकी मां बेटे के वापस भेजने के लिए तैयार नहीं थे. महिला पुलिस के साथ पहुंची शिल्पा होरा चित्रांश को ले जाने की जिद पर जब अड़ गई तब मानव ने घर से तलवार निकालकर पत्नी को धमकाया. पुलिस की दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस को देख पहले तो मानव ने कहा कि ठीक है बच्चे को ले जाओ. जैसे ही वो बच्चे का सामान घर के भीतर जाकर पैक करने लगी वैसे ही मानव ने तलवार निकाल ली. तलवार दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी. बाहर शिल्पा के रिश्तेदार भी खड़े थे. मानव ने उनको और पुलिस वालों के भी तलवार लेकर मारने दौड़ाया. पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि उसका पति उसे जबरदस्ती शराब पिलाता था और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था.

चार साल पहले हुई थी दोनों की शादी: पुलिस ने मानव के खिलाफ आर्म्स एक्ट और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस की टीम मानव चंद्र होरा को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. परिवार वालों के मुताबिक चार साल पहले मानव और शिल्पा की शादी हुई थी. शादी बाद से ही मानव पर प्रताड़ित करने का आरोप लगता रहा है. परिवार वालों की मानें तो शिल्पा को गोवा और जम्मू के टूर पर भी पीटा गया था. मारपीट की घटनाओं से तंग आकर शिल्पा ने मानव के साथ रहने से इंकार कर दिया था.

सुकमा पुलिस को बड़ी कामयाबी, तीन नक्सली गिरफ्तार, कई बड़े खुलासे की उम्मीद
भिलाई टाउनशिप में पानी के लिए मचेगा हाहाकार,जानिए वजह ?
हाई कोर्ट ने हवाला कारोबारी दम्मानी ब्रदर्स की जमानत याचिका

ABOUT THE AUTHOR

...view details