छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg News: शिवनाथ नदी में युवक के डूबने का डेंजरस VIDEO, फ्रैंडशिप डे के दिन दोस्तों के सामने गई जान

By

Published : Aug 7, 2023, 11:13 AM IST

Updated : Aug 7, 2023, 5:18 PM IST

Durg News फ्रैंडशिप डे के दिन एक घर का चिराग बुझ गया. इस दिन को सेलीब्रेट करने युवक अपने दोस्तों के साथ शिवनाथ नदी घूमने गया था लेकिन वहां ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ कि चाहकर भी लोग कुछ कर नहीं पाए.

Durg News
शिवनाथ नदी में डूबने से मौत

नदी में युवक के डूबने का VIDEO

दुर्ग: फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के साथ नदी किनारे मस्ती एक युवक को भारी पड़ गई. नदी किनारे खड़े युवक का अचानक पैर फिसल गया और 25 साल का युवक देखते ही देखते नदी में समा गया. युवक के नदी में गिरने के बाद वहां मौजूद दोस्त हाथ पैर मार कर रह गए लेकिन उनकी आंखों के सामने ही उनका दोस्त नदी में बहता चला गया.

पैर फिसलने से नदी में गिरा युवक: भिलाई के कॉन्ट्रैक्टर कॉलोनी सुपेला में रहने वाला 25 साल का विकास यादव रविवार शाम 4 से 5 बजे के बीच दोस्तों के साथ जेवरा सिरसा खमरिया भाटा के शिवनाथ नदी के किनारे गया था. फ्रैंडशिप डे होने के कारण नदी किनारे बैठकर सभी दोस्त पार्टी और मस्ती कर रहे थे. तभी अचानक विकास का पैर फिसल गया और वो नदी में गिर गया. भारी बारिश के कारण शिवनाथ नदी उफान पर है. जिससे युवक को संभलने का मौका ही नहीं मिला और वो लहरों के तेज बहाव में बहता चला गया. युवक के नदी में बहने का एक कथित वीडियो भी सामने आया है. लेकिन पुलिस इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रही है.

जेवरा सिरसा चौकी प्रभारी चेतन चंद्राकार ने बताया कि युवक का शव नदी में मिला. आगे की कार्रवाई की जा रही है. - चेतन चंद्राकार, चौकी प्रभारी, जेवरा सिरसा चौकी

बिलासपुर: युवक ने अरपा नदी में लगाई छलांग, शव बरामद
स्कूल से पिकनिक गए 2 बच्चों की डूबने से हुई मौत, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग
बलौदा बाजार: नहर में डूबने से 10 वर्षीय बच्चे की मौत, इलाके में मातम

सोमवार सुबह मिला युवक का शव: युवक के बहने के बाद दोस्तों और वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और घरवालों को फोन किया. जेवरा सिरसा पुलिस मौके पर पहुंची. एनडीआरएफ को बुलाया गया. देर शाम तक नदी में युवक की तलाश की गई. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद टीम ने तलाशी अभियान रोक दिया. आज सुबह फिर से नदी में युवक की तलाश की गई. सुबह युवक का शव नदी किनारे पानी में तैरता मिला.

Last Updated : Aug 7, 2023, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details