छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग: बाइक चोरी के 21 मामलों का खुलासा, 7 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 11, 2019, 10:04 PM IST

Updated : Nov 12, 2019, 12:03 AM IST

पुलिस ने वाहन चोरी के 21 मामलों का खुलासा किया है, जिसमें 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. ये आरोपी भिलाई से बाइक चोरी कर उड़ीसा में जाकर बेच दिया करते थे.

बाइक चोरी के 7 आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग: जिले में लगातार वाहन चोरी से परेशान पुलिस ने अब चैन की सांस ली है. पुलिस ने वाहन चोरी के 21 मामलों का खुलासा किया है, जिसमें 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. ये आरोपी भिलाई से बाइक चोरी कर ओडिशा ले जाकर उसे बेच दिया करते थे.

बाइक चोरी के 7 आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में आरोपी ललित नायक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि भिलाई के 5 आरोपी, उड़ीसा के साथियों के साथ मिलकर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से 21 बाइक बरामद की है. जिसकी अनुमानित कीमत 8 लाख बताई जा रही है. जिसमें कई चोरी के बाइक को उड़ीसा में बेचा गया है.

आरोपियों ने दुर्ग जिले के भिलाई नगर से 9, भिलाई भट्टी से 6 और नेवई से 6 चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. वहीं पकडे गए आरोपियों में ललित नायक, अजय नायक, डूनो छूरा, टूना सोना समेत तीन अपचारी लड़के शामिल हैं.

पढ़ें- रायपुर: अधिकारियों का नया कारनामा, मुर्दों को भी बांट दिए पेंशन !

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी नशे के आदी हैं और नशे के लिए दोपहिया वाहनों की चोरी करते थे. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Intro:जिले में लगातार वाहन चोरी से परेशान पुलिस अब चैन की साँस ली है पुलिस ने वाहन चोरी के 21 मामलों का खुलासा किया है जिसमे 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपियों ने भिलाई से वाहन चोरी कर उड़ीसा में जाकर बेच दिया करते थे ..Body:पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में आरोपी ललित नायक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई ..पुछाताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि भिलाई के 5 और उड़ीसा के एक साथियों के साथ मिलकर वाहन चोरी की घटनाओ को अंजाम देते थे पुलिस ने आरोपियों के पास से 21 दुपहिया वाहन बरामद किया है जिसकी अनुमानित कीमत 8 लाख बताई जा रही है जिसमे कई चोरी के वाहन को उड़ीसा में बेच दिया थे ।Conclusion:आरोपियों ने दुर्ग जिले के भिलाई नगर से 9,भिलाई भट्टी से 6 और नेवई से 6 क्षेत्रो में चोरी की वारदात को अंजाम दिए थे पकडे गए आरोपियों में ललित नायक,अजय नायक,दुनो छुरा,टूना सोना समेत 3 अपचारी बालको शामिल है पुलिस ने बताया पकडे गए सभी आरोपी नशे के आदी है और नशे के लिए दुपहिया वाहन की वारदात करते थे बहरहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है ..



बाईट_अजय यादव,एसएसपी ,दुर्ग

कोमेन्द्र सोनकर, दुर्ग
Last Updated : Nov 12, 2019, 12:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details