छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी में महिला की मिली जली हुई लाश, हादसे की आशंका

By

Published : Jun 5, 2022, 11:15 PM IST

धमतरी के बठेना पारा वार्ड में एक वृद्ध महिला की जलकर मौत हो (Old woman died by burning in Dhamtari ) गई. महिला की उम्र 80 वर्ष थी. महिला घर पर अकेली रहती थी. फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

old woman died by burning
जलकर वृद्ध महिला की मौत

धमतरी:धमतरी जिले के बठेना पारा वार्ड में आग से झुलसकर एक 80 साल की वृद्धा की मौत हो (Old woman died by burning in Dhamtari ) गई. महिला घर में अकेली रहती थी. उसकी तबियत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी. घटना की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक महिला पूरी तरह जल चुकी थी. महिला की मौत जलकर हो गई. साथ ही वहां रखा सामान भी जलकर खाक हो गया. फिलहाल मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट चुकी है.

धमतरी में जलकर वृद्ध महिला की मौत

यह भी पढ़ें;धमतरी में पिता के जेल जाने से नाराज बच्चे ने किया आत्मदाह

स्थानीय लोगों में दहशत: दरअसल, रविवार को धमतरी जिले के बठेना पारा वार्ड में एक घर में आग लगने से लोगो सनसनी फैल गई. आग लगने की सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई. मौके पर पहुंचे कोतवाली थाना प्रभारी शेरसिंह बंदे ने बताया कि बठेना पारा वार्ड में लगभग 80 वर्षीय महिला सुरुज बाई सिन्हा आग से झुलस गई. वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई. वह घर में अकेली रहती थी. फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं लग पाया है. शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details