छत्तीसगढ़

chhattisgarh

valentine day 2022 : वैलेंटाइन डे के दिन जेल पहुंचा आईटीबीपी का जवान, महिला को देख नीयत हुई थी खराब

By

Published : Feb 14, 2022, 8:01 PM IST

ITBP jawan reached jail on Valentine Day : वैलेंटाइन डे के दिन विशाखापट्टनम में पदस्थ आईटीबीपी का एक जवान पड़ोसी महिला से छेड़खानी मामले में गिरफ्तार किया गया है.
ITBP jawan reached jail on Valentine Day
वैलेंटाइन डे के दिन जेल पहुंचा आईटीबीपी का जवान

धमतरी :धमतरी के करेली बड़ी चौकी इलाके में छुट्टी पर लौटे एक जवान ने गांव की ही एक महिला के घर घुसकर उससे छेड़खानी कर दी. घटना के वक्त महिला बच्चों के साथ घर पर थी और घरवाले खेतों में काम करने गए थे. इसी का फायदा उठाकर जवान ने महिला से छेड़खानी का प्रयास किया. महिला के शोर करने पर आरोपी जवान भाग खड़ा हुआ. फिलहाल महिला की शिकायत पर आरोपी जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
valentine day special : मिलिये लव बर्ड्स की शौकीन गृहिणी से, जिनका घर बन गया है "चिड़ियाघर"

आईटीबीपी का जवान है आरोपी
बताया जा रहा है कि करेली बड़ी गांव के रहने वाले डोमार सिंह जांगड़े आईटीबीपी का जवान है. वह विशाखापट्टनम में पदस्थ है. दिसम्बर में छुट्टी पर वह घर आया था. वहीं वैलेंटाइन के दिन पड़ोसी महिला के घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ कर रहा था. जब महिला चिल्लाने लगी तो आरोपी जवान महिला के घर से भाग गया. बाद इसके पीड़ित महिला ने करेली बड़ी पुलिस चौकी में इसकी शिकायत की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद आरोपी विशाखापट्टनम भागने की तैयारी कर रहा था, तभी पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया. बहरहाल पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details