छत्तीसगढ़

chhattisgarh

GPM News : चोरों ने पुलिस को दी चुनौती, घर से ले उड़े SI की बाइक

By

Published : May 24, 2023, 1:45 PM IST

गौरेला पेंड्रा मरवाही में चोरों ने पुलिस को चुनौती दी है. चोरों ने एक एसआई की बाइक को ना सिर्फ चोरी किया है.बल्कि पिछले एक महीने से पुलिस को छका रहे हैं. एसआई ने अब थककर पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है.

Thieves stole sub-inspectors bike
चोरों ने पुलिस को दी चुनौती

गौरेला पेंड्रा मरवाही :आपने चोरी की कई वारदातें देखी और सुनी होंगी.लेकिन आज हम आपको जिस वारदात के बारे में बताने जा रहे हैं.उसके बारे में जानने के बाद आप खुद चौंक जाएंगे. क्योंकि चोरों ने इस बार सब इंसपेक्टर के सरकारी आवास में धावा बोला और उनकी बाइक को चोरी कर लिया. हद तो तब हो गई जब चोरी की शिकायत दर्ज करने में सब इंसपेक्टर को एक माह से ज्यादा का समय लग गया.अब एक महीने बाद एसआई की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कहां का है मामला : पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है. जहां सब इंस्पेक्टर रोहित खूंटे ने मरवाही थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वे मरवाही के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में परिवार सहित रहते हैं. एक माह पहले दिनांक 8 अप्रैल को वो नाइट शिफ्ट में ड्यूटी गए थे. इस दौरान उनकी मोटर साइकिल घर के आंगन में खड़ी थी. ड्यूटी के बाद जब सुबह पांच बजे वो वापस आए तो उनकी बाइक घर पर नहीं थी. एसआई ने पहले तो अपने स्तर पर मोटर साइकिल चोरी करने वालों की पतासाजी की.लेकिन जब वो नहीं मिले तो थाने में एक माह बाद शिकायत दर्ज कराई है.

  1. Korba News: टांगी मारकर युवक की नृशंस हत्या, जान बचाने बच्चों को लेकर कोने में दुबकी रही पत्नी
  2. नारायणपुर में शराब तस्करी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, आरोपी कांग्रेस नेता का करीबी
  3. Raipur News गाड़ियों से बैटरी और टायर चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

चोरों ने दी चुनौती : मरवाही पुलिस ने पीड़ित रोहित खूंटे की लिखित शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए चोर की पतासाजी में जुट गई है.इस मामले में बेखौफ चोरों की कारिस्तानी ने पुलिस के डर की पोल खोल दी है.क्योंकि चोरों ने कहीं ना कहीं जान बूझकर एसआई की बाइक चोरी करके उन्हें चैलेंज दिया है.लेकिन अब शहर में ये बात चारों तरफ फैल गई है कि जब पुलिस खुद के सामानों की सुरक्षा चोरों से नहीं कर पा रही है तो आम जनता का क्या हाल होता होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details