छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक के दफ्तर में घुसे लुटेरे, गैस कटर से लॉकर काटने की कोशिश

By

Published : Aug 24, 2022, 4:06 PM IST

बिलासपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में चोरी की कोशिश नाकाम हुई है. अज्ञात चोरों ने गैस कटर से लॉकर काटने की कोशिश की. सिविल लाइन पुलिस जांच में जुटी है.

Manappuram Gold Loan trying to hack the banks locker
मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक के लॉकर को काटने की कोशिश

बिलासपुर: शहर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ने लगी है. मंगलवार देर रात महाराणा प्रताप चौक के मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम देने (Robbers entered Manappuram Gold Loan bank office) की कोशिश की गई. चोर अपने साथ लॉकर काटने के लिए गैस कटर लेकर आए थे. चोरों ने लॉकर का गेट काटने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए. लॉकर में लगभग 10 किलो सोना रखा हुआ था. सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर जांच कर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है. कार्यालय में रखे सोना को सुरक्षित जगह पर रख लिया गया है.

मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक के लॉकर को काटने की कोशिश


क्या है पूरा मामला: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक के कॉम्प्लेक्स में मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक का ऑफिस (Manappuram Gold Loan bank office in bilaspur) है. ऑफिस में मंगलवार देर रात चोरों ने धावा बोलकर चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. चोरों ने ऑफिस का शटर काटकर अंदर प्रवेश किया और दीवार को भी तोड़ने की कोशिश की. हालांकि चोरों को सफलता हाथ नहीं लगी. चोर अपने साथ लॉकर का गेट काटने के लिए गैस कटर लेकर आए थे. लॉकर में लगभग 10 किलो सोना रखा हुआ था. अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरों को लॉकर में सोना रखे होने की जानकारी थी और वे कई दिनों से रेकी कर रहे थे.

यह भी पढ़ें:बिलासपुर बनता जा रहा है चाकूबाजी का गढ़

लॉकर के नीचे की दुकान में रहने वाले हैं लापता: बिलासपुर में महाराणा प्रताप चौक है. इस चौक के जिस कॉम्प्लेक्स में मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक का ऑफिस है, वह दूसरी मंजिल में है. ऑफिस के जिस हिस्से में लॉकर है, उसके ठीक नीचे दुकान को असम के कुछ फेरीकर युवकों ने किराए पर लेकर रखा था. यह सभी युवक पिछले 15 दिन से दुकान में रह रहे थे और यहीं सोते थे. घटना के दूसरे दिन बुधवार की सुबह से ही सभी युवक दुकान से लापता हैं. पुलिस को शक है कि घटना को अंजाम देने वाले यही युवक हो सकते हैं. पुलिस ने जानकारी ली तो पता चला कि युवक असम के रहने वाले हैं और शहर में मोमोज बेचने का काम कर रहे थे. हालांकि पुलिस इस मामले में अभी किसी भी प्रकार का जवाब नहीं दे रही है और इस दिशा पर भी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details