छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भाजपा के पास सिर्फ डंडा और झंडा रह गया- राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल

By

Published : Feb 2, 2022, 10:40 PM IST

Revenue Minister Jaisingh Agarwal taunt on BJP: बिलासपुर दौरे के दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए प्रदेश के राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के पास सिर्फ डंडा और झंडा बचा है.

bjp has only stick and flag
भाजपा के पास सिर्फ डंडा और झंडा रह गया

बिलासपुर: प्रदेश के राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने अपने बिलासपुर दौरे के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि राहुल गांधी को झंडा दिखाने का कोई फायदा नहीं है. भाजपा के पास केवल डंडा और झंडा ही रह गया है, जिसे लेकर वो घूम रहे हैं. जय सिंह अग्रवाल को उत्तराखंड के चुनाव में 14 विधासभा सीटों का ऑब्जर्वर बनाया गया है. वे उत्तराखंड का दौरा कर लौटे हैं.

जयसिंह अग्रवाल का बीजेपी पर निशाना

उत्तराखंड में कांग्रेस की जीत का किया दावा

जय सिंह अग्रवाल ने बताया कि उत्तराखंड में कांग्रेस बहुत ही अच्छे पोजिशन में है. यहां की 14 सीटों में कांग्रेस का एक तरफा माहौल है और 14 में 10 सीट में कांग्रेस एकतरफा जीत रही है. इसके अलावा 4 सीटों में कांटे की टक्कर है. उत्तराखंड को भाजपा संभालने में नाकाम साबित हो रही है. नही संभाल पाने की वजह से केवल मुख्यमंत्री बदलने के अलावा वो कुछ नहीं कर पा रही है. यही कारण है कि उत्तराखंड में इस बार कांग्रेस सरकार बना रही है. पहले की सरकार उत्तराखंड को संवार नहीं सकी और असफल रही. वहां जिस मुख्यमंत्री को बिठाया गया, वह काफी जूनियर है.

यह भी पढ़ें:राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा: राहुल के छत्तीसगढ़ आगमन के क्या हैं सियासी मायने, क्या काका और बाबा में हो गई सुलह ?

'भाजपा के पास डंडा-झंडा ही बचा है'

3 फरवरी को राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ प्रवास हो रहा है. इस दौरान भाजपा उन्हें काला झंडा दिखाने की बात कह रही है. मामले में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं रहा. भाजपा मुद्दा विहीन हो गई है. यही कारण है कि झंडा दिखाने की बात कह रहे हैं. भाजपा के पास डंडा और झंडा के अलावा कुछ नहीं रह गया है. इसे ही उठाकर भाजपा चल रही है. राहुल गांधी को झंडा दिखाने से कोई फायदा होने वाला नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details