छत्तीसगढ़

chhattisgarh

bilaspur latest news पचपेड़ी एटीएम में तोड़फोड़ का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 10, 2022, 7:53 AM IST

Pachpedi police arrests accused बिलासपुर में बुधवार को एटीएम में तोड़फोड़ कर चोरी की कोशिश करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दो और आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है. vandalized sbi ATM in bilaspur

Pachpedi police arrests accused
पचपेड़ी एटीएम में तोड़फोड़

बिलासपुर: मस्तूरी क्षेत्र के पचपेड़ी थाना इलाके में एटीएम में तोड़फोड कर चोरी के प्रयास करने वाले एक युवक को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. उसके कब्जे से एक सब्बल, एक मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद किया है. मामले मे दो फरार युवकों की पुलिस टीम बनाकर तलाश कर रही है.

पुलिस सायरन सुनकर भाग निकले: जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र में 8 दिसंबर की देर रात चोर एसबीआई एटीएम में तोड़फोड़ कर रुपये चोरी करने पहुंचे. चोरों ने एटीएम को तोड़ने के लिए सब्बल का इस्तेमाल किया और एटीएम को काफी नुकसान पहुंचाया. इसी दौरान पचपेड़ी पुलिस रात के समय गस्त पर निकली थी. पेट्रोलिंग गाड़ी की सायरन बजते ही एटीएम में मौजूद चोर भाग निकले. पुलिस की नजर इन भागते हुए चोरों पर पड़ी. हालांकि चोर फरार हो गए. पुलिस ने चोरों का तलाश जारी रखी.

मनेंद्रगढ़ ज्वेलरी दुकान में चोरी का आरोपी गिरफ्तार

एक युवक पुलिस के गिरफ्त में आया:पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी इसी दौरान शुक्रवार रात आरोपी गब्बर नेताम पुलिस की पकड़ में आया. पकड़ा गया युवक मिशन पारा ग्राम रिश्दा मस्तूरी का रहने वाला है. मामले मे पचपेड़ी थाना प्रभारी बृजलाल भारद्वाज ने युवक से पूछताछ किया तब दो अन्य युवक के साथ मिलकर एटीएम को सब्बल से तोड़कर रुपये चोरी करने का खुलासा हुआ. पकड़े गए युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में भेजा गया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है. फरार दो आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details