छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: युवती से छेड़छाड़ का आरोपी 6 महीने बाद गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2021, 2:21 AM IST

बिलासपुर के सिविल लाइन पुलिस ने छेड़छाड़ करने के आरोपी में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले 6 महीने से फरार था. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

one-person-arrested-for-molesting-girl-in-bilaspur
युवती से छेड़छाड़ का आरोपी 6 महीने बाद गिरफ्तार

बिलासपुर: सिविल लाइन थाना क्षेत्र में घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने 6 महीने बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता में अगस्त 2020 में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही थी, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर छिपता फिर रहा था. अब पुलिस को सफलता मिली है.

युवती से छेड़छाड़ का आरोपी 6 महीने बाद गिरफ्तार

बिलासपुर के चकरभाटा में एक शख्स की लाश मिलने से सनसनी

सिविल लाइन थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि पीड़िता अपने माता-पिता के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी राहुल माखिजा उनके घर में गलत तरीके से घुसा. इसेक बाद पीड़िता के साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ कर रहा था. इसी बीच पाड़िता के माता-पिता आ गए. इसके बाद आरोपी राहुल मखीजा वहां से फरार हो गया.

युवती से छेड़छाड़ के आरोप में राहुल मखीजा गिरफ्तार

रायपुरः जेल प्रहरी ने मेकाहारा अस्पताल के डॉक्टर के साथ की मारपीट

सिविल लाइन पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन थाने में FIR के बाद पुलिस आरोपी राहुल मखीजा की पतासाजी शुरू की थी, लेकिन शिकायत की भनक लगते ही आरोपी मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली. आरोपी राहुल मखीजा अपने घर सकरी में छिपा हुआ है. इसके बाद पुलिस आरोपी के घर दबिश दी. पुलिस ने आरोपी राहुल को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस थाने लाकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details