छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Gaurella pendra marwahi: वनकर्मी से वसूली के आरोप में पत्रकार पर केस दर्ज

By

Published : May 10, 2023, 5:20 PM IST

गौरेला पेंड्रा मरवाही में एक पत्रकार पर वनकर्मी ने मामला दर्ज कराया है. पत्रकार अक्सर वनकर्मी को गाली-गलौज देता था. उसे धमकाकर वसूली करता था. तंग आकर वनकर्मी ने मरवाही थाने में मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है.

Gaurella pendra marwahi
गौरेला पेंड्रा मरवाही

गौरेला पेंड्रा मरवाही:गौरेला पेंड्रा मरवाही में वन विभाग के कर्मचारी ने पत्रकार पर मामला दर्ज किया है. दरअसल, पत्रकार ने वनकर्मी से गाली गलौज किया है. इसके साथ ही जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया. जिसके बाद पीड़ित ने मरवाही थाने में मामला दर्ज कराया. केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है.

ये है पूरा मामला:पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है. यहां अपर वनरक्षक को एक यूट्यूब पत्रकार ने पहले तो धौंस दिखा कर भ्रष्टाचार के मामले में फंसाने की धमकी दी. इसके बाद डरा-धमकाकर उसके साथ गाली-गलौज भी किया. इतना ही नहीं आरोपी ने वनकर्मी के खिलाफ जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग कर अपमानित किया. इसके बाद पीड़ित वनकर्मी ने मरवाही थाने में केस दर्ज कराया.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज:आरोपी का नाम सुशांत गौतम है. मरवाही पुलिस ने आरोपी पत्रकार सुशांत पर धारा 294, 384 और एससी एसटी एक्ट 3 (1)10 के तहत मामला दर्ज किया है. केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी पत्रकार फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:Balod Death live video: भांजी के शादी में नाचते नाचते हुई शख्स की मौत, देखें मौत का लाइव वीडियो

थाना प्रभारी का बयान:मामले में मरवाही थाना प्रभारी लता चौरे ने कहा कि, "पीड़ित सुनील चौधरी ने मरवाही थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद मामले में आरोपी सुशांत गौतम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है."

5 माह पहले भी की गई थी शिकायत:बताया जा रहा है कि पीड़ित ने 5 माह पहले भी आरोपी पत्रकार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. दिसंबर 2022 को भी आरोपी पीड़ित पर धौंस जमाकर वसूली की फिराक में था. मरवाही थाने में मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details