छत्तीसगढ़

chhattisgarh

झांसी से मिली गुरु घासीदास यूनिवर्सिटी की लापता पूर्व छात्रा

By

Published : Mar 2, 2020, 8:31 AM IST

Updated : Mar 2, 2020, 12:56 PM IST

गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय के 8वें दीक्षांत समारोह के रिहर्सल से आते हुए गायब हुई छात्रा के झांसी में मिलने की सूचना मिली है.

missing student  found from Jhansi
झांसी से मिली छात्रा

बिलासपुर :दीक्षांत समारोह के रिहर्सल से घर जाते समय गायब हुई छात्रा के झांसी में मिलने की खबर की आधिकारिक पुष्टि पुलिस ने कर दी है. बताया जा रहा है कि छात्रा रामेश्वरी राव बीते कुछ दिनों से गुमशुम रहती थी और वो डिप्रेशन की शिकार थी. कल आला अधिकारियों के विशेष निर्देश के बाद शहर का पूरा महकमा हरकत में आ गया. छात्रा के रायपुर में लोकेशन मिलने की खबर पुलिस को मिली और बीती रात छात्रा के झांसी स्टेशन में होने की जानकारी मिली.

झांसी से मिली पूर्व छात्रा

बिलासपुर पुलिस ने झांसी पुलिस की सहायता से छात्रा को बीना की ओर से आने वाली ट्रेन से झांसी में उतार लिया. छात्रा के सुरक्षित मिलने की खबर के बाद उसके परिजन और पतासाजी में जुटी पुलिस ने राहत की सांस ली. बता दें कि गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय के 8वें दीक्षांत समारोह का रिहर्सल करने लॉ की भूतपूर्व छात्रा रामेश्वरी राव मराठा ने भी हिस्सा लिया था.

कार्यक्रम के रिहर्सल के बाद 29 फरवरी को 4 बजे रामेश्वरी ने परिजनों को अपने घर वापस लौटने की सूचना देते हुए बताया कि वह अभी नेहरू चौक में है और जल्द ही घर पहुंच जाएगी. लेकिन जब वह शाम साढे 5 बजे तक घर नहीं पहुंची तो, परिजनों ने चिंतित होकर उसे दोबारा फोन लगाया. लेकिन बात होने के पहले ही फोन काट दिया.

पढे़:बिलासपुर: GGU के दीक्षांत समारोह से पहले छात्रा लापता

परिजनों ने अपहरण की सूचना सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने प्रारंभिक सूचना के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी और गुमशुदा छात्रा को जल्द से जल्द ढूंढने की कोशिश में जुट गई.

Last Updated :Mar 2, 2020, 12:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details