छत्तीसगढ़

chhattisgarh

संजू त्रिपाठी मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पकड़ा गया कातिल!

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 25, 2023, 8:39 PM IST

sanju tripathi murder case: बिलासपुर पुलिस को संजू त्रिपाठी हत्याकांड में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

sanju tripathi murder case
बिलासपुर में पुलिस की कामयाबी

बिलासपुर: जिले के चर्चित गोलीकांड और कथित कांग्रेसी नेता संजू त्रिपाठी हत्याकांड में बड़ा अपटेड है. पुलिस ने फरार एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कटघोरा जेल मे बंद एक कैदी से आरोपी से मिलने पहुंचा था. तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया.

हत्याकांड की कहानी:14 दिसंबर 2022 को इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. शाम के 4 बजे सकरी के खनिज बैरियर के नजदीक बाइपास रोड सकरी में खूनी खेल खेला गया. संजू त्रिपाठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड की जांच सकरी पुलिस के पास थी. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस ने कर ली थी.

कैसे पकड़ा गया: 3 फरार शूटर की तलाश में पुलिस थी. आरोपी मोहम्मद दानिश कटघोरा जेल में कपिल त्रिपाठी से मुलाकात करने आया था. तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस को मुखबिर से इसकी सूचना मिली थी. पुलिस की टीम मुस्तैद थी. पुलिस कटघोरा जेल के पास आरोपी पर पैनी नजर बनाकर रखी थी.आरोपी को कटघोरा जेल के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया. आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू की. उसके बाद उसने संजू त्रिपाठी हत्याकांड के राज खोलने शुरू किये. उसके बाद अपना जुर्म कबूल किया. आरोपी के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया है. साथ ही कैश भी पुलिस की टीम ने जब्त की है. आरोपी को कानूनी कार्रवाई के तहत रिमांड पर भेज दिया गया है.

पुलिस और परिजनों ने ली राहत की सांस: फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दिन रात जुटी थी. हर जगह अपने तंत्र को पुलिस ने लगा दिया था. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया. हर संदिग्ध पर निगाह रखी जा रही थी. और आखिर में आरोपी मोहम्मद दानिश को पुलिस ने गिरफ्तार कर राहत की सांस ली है.इस गिरफ्तारी के बाद पीड़ित परिवार के लोग भी खुश हैं. अब उनकी डिमांड है कि, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

तेंदुए ने पालतू मवेशियों को बनाया शिकार, ग्रामीणों में फैली दहशत
कांकेर में ब्लूटूथ स्पीकर को जवानों ने समझा IED, फिर अचानक हुआ ये ?
ड्राइवर की लापरवाही ने ली बच्ची की जान, तेज रफ्तार के कारण परिवार पर टूटा कहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details