छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Chain Snatching: चेन स्नेचिंग का शिकार हुई महिला, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 8, 2023, 1:21 PM IST

Bilaspur Chain Snatching बिलासपुर के तोरवा थाना एरिया में चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है. जहां बाइक सवार आरोपी मंदिर की ओर जा रही महिला से चेन लूटकर फरार हो गए. मामले की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी है.

Bilaspur Chain Snatching
बिलासपुर के चेन स्नेचिंग का मामला

बिलासपुर:शहर के तोरवा थाना क्षेत्र में एक बार फिर महिला से चेन लूटकर बाइक सवार फरार हो गये. तोरवा में रहने वाली महिला रोज की तरह पूजा करने मंदिर जा रही थी. इसी दौरान आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया हैं. मामले में चेन स्नेचर्स का पुलिस देर रात तक सुराग नहीं लगा पाई थी. वहीं चे न स्नेचिंग की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

क्या है पूरा मामला? : दरअसल, तोरवा थाना प्रभारी कमला पुसाम ने बताया, "हेमू नगर की रहने वाली आशा शर्मा रोज की तरह शनिवार को पूजा करने मंदिर जा रही थी. तभी चैतन्य स्कूल के पास पीछे से बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और वृद्धा के गले में झपट्टा मार कर डेढ़ तोला की चेन लूटकर भाग गए. इस दौरान बुजुर्ग ने शोर मचाते हुए कुछ दूर तक पीछा भी किया, लेकिन बाइक सवार आसानी से वहां से फरार हो गए. जिसकी सूचना तोरवा थाना पुलिस में जाकर वृद्ध ने दी है."

सीसीटीवी फुटेज मिलने पर भी पुलिस के हाथ खाली: शिकायत मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर पूछताछ किया. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस को आरोपियों का फुटेज मिल गया है. वीडियो में बाइक सवार युवक जाते दिख रहे हैं. लेकिन फुटेज मिलने के बाद भी पुलिस इन बाइकर्स का सुराग नहीं लगा पाई है.

Chain Snatching: बिलासपुर में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े महिला के गले से चेन स्नेचिंग, आरोपी फरार
Chain Snatching Case In Balrampur: बलरामपुर में चेन स्नेचिंग का मामला, पुलिस ने गिरोह के 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Korba Ram Darbar: राम दरबार कार्यक्रम में महिलाओं से चेन स्नेचिंग, पुलिस के दावों पर उठे सवाल

बता दें कि पिछले कुछ समय से इस क्षेत्र में चेन स्नेचिंग करने वाला गिरोह सक्रिय हैं और इस तरह घटना को अंजाम दे रहे हैं. पहले भी सफेद रंग की अपाचे बाईक में सवार दो युवकों को देखा गया है. जो एक ही दिन अलग-अलग इलाके में तीन महिलाओं को अपना शिकार बनाये और सोने के जेवर लूट कर भाग गए थे. इसके बाद तीजा मानने आए मुंगेली की महिला से भी चेन लूट ली गई थी. पुलिस अब तक इन आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है. जिससे पुलिस के कार्य प्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details