छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bike Thief Gang Arrested In Gaurela: गौरेला पेंड्रा मरवाही में मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़, 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 1, 2023, 11:26 PM IST

Bike Thief Gang Arrested In Gaurela: गौरेला पेंड्रा मरवाही में 5 मोटरसाइकिल चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सभी आदतन चोर हैं. सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. ये सभी मोटरसाइकिल चोरी कर अपने ही जान-पहचानवालों को बेच देते थे.

bike thief gang
मोटरसाइकिल चोर गिरोह

गौरेला में बाइक चोर गिरोह गिरफ्तार

गौरेला पेंड्रा मरवाही:गौरेला पेंड्रा मरवाही में पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से 12 मोटरसाइकिल बरामद किए गए हैं. इन आरोपियों में एक आरोपी पहले भी चोरी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है.

बाइक चोर गिरोह का ऐसे हुआ पर्दाफाश: जिले में लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी की घटना को देखते हुए पुलिस सतर्क हो गई थी. शादी विवाह में ये गिरोह चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. सार्वजनिक स्थानों से मोटरसाइकिल चोरी की लगातार शिकायत आने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की. पड़ताल के दौरान मोटरसाइकिल गिरोह के कुछ सदस्य पकड़े गए. पेंड्रा का संजू चौधरी पहले भी मोटरसाइकिल चोरी की घटना में पकड़ाया जा चुका है.

"सभी आदतन आरोपी है. पेंड्रा और गौरेला थाना क्षेत्र से इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एक आरोपी पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है. सभी चोर शादी समारोह और सार्वजनिक स्थानों से मोटरसाइकिल की चोरी करते थे. सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है." :अर्चना झा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

Theft In balod: बालोद में कांग्रेस नेता राजेश बाफना के ज्वेलरी शॉप में चोरी, करोड़ों के जेवरात गायब
Rajnandgaon crime News: राजनांदगांव में बाइक चोर गिरफ्तार, साइबर सेल की मदद से पकड़ाया आरोपी
रायपुर में लाखों की चोरी का खुलासा, पुलिस की हिरासत में नाबालिग आरोपी, सांप पकड़ने के दौरान की थी रैकी

5 आरोपी गिरफ्तार: पेंड्रा से संजू चौधरी, राजू उर्फ राजकुमार चौधरी और गौरेला थाना क्षेत्र से राकेश मार्को,सोनू सेन उर्फ लल्लू और सिकंदर मंसूरी को गिरफ्तार किया गया है.चोरों से पुलिस ने अलग-अलग इलाके से 12 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं. चोरों ने ये सभी बाइक भीड़भाड़ वाले इलाके से चोरी कर अपने ही रिश्तेदारों को बेचा था. फिलहाल पुलिस मामले में और भी चोरी हुए मोटरसाइकिलों के बारे में पता कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details