छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Crime News: कार की डिक्की में बैठकर धमाचौकड़ी का वीडियो वायरल, शिकायत पर पकड़े गए आठों हुड़दंगी

By

Published : Apr 1, 2023, 6:58 PM IST

Updated : Apr 1, 2023, 7:21 PM IST

मौज मस्ती के चक्कर में युवा न तो खुद के जान की परवाह कर रहे हैं और न ही दूसरों की. हुड़दंग और मस्ती के फेर में कानून की सीमा तक को झट से लांघ जा रहे हैं. ऐसे ही एक घटना बिलासपुर में सामने आई. यहां कार की डिक्की में युवकों ने बैठकर सफर किया. सभी शराब के नशे में थे. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. Bilaspur Crime News

Arrested for creating ruckus
सिविल लाइन थाना

हुड़दंग और मस्ती

बिलासपुर: सिविल लाइन इलाके में युवकों ने कार की डिक्की में सफर किया है. सभी युवक शराब के नशे में चूर थे और हुड़दंग मचा रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. हुड़दंग मचाने का वीडियो वायरल होने के बाद सिविल लाइन पुलिस ने एक्शन लिया है. सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी के मुताबिक घटना शुक्रवार रात की है. आरोपी कार को ही मोबाइल बार बनाकर घूम-घूम कर शराब पी रहे थे और उत्पात मचा रहे थे.



सोशल मिडिया वायरल हो रहा वीडियो:युवकों का मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सभी युवक कार में शराब की बोतल और डिस्पोजल गिलास लेकर घूमते हुए हुड़दंग मचा रहे थे, तभी किसी ने इनकी खतरनाक हरकत को देखकर वीडियो बना लिया और पुलिस से शिकायत कर दी. इस पर पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी ने थाना क्षेत्र में कार का पीछा करते हुए उसे रोककर पकड़ लिया. इसमें देवरीखुर्द के लोकेश कुमार, तिफरा के शैलेंद्र मोहले, सरकंडा से हजारी साहू, विनोबा नगर के पंकज यादव, रिंग रोड के चंद्रशेखर खैरवार, विद्यानगर के प्रखर पटेल, मोपका के परितोष और वैष्णवी बिहार के रहने वाले सोमेश्वर राव शामिल है. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. आठों युवकों के खिलाफ आबकारी एक्ट के साथ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

Bilaspur Crime news : तोरवा में शराबी गिरफ्तार, पैसे नहीं देने पर दी थी मर्डर की धमकी

कार चालक ने तोड़ दिया बैरिकेड्स:बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में इसी तरह का मामला नवंबर 2022 में सामने आया था. उस समय गांधी चौक के पास नशे में धुत युवक ने पुलिस बैरिकेड्स तोड़कर भागने की कोशिश की थी. इस पर पुलिस के जवानों ने उसे गुरुनानक चौक के पास रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवक कार की रफ्तार को और बढ़ाकर वहां से भाग निकला. इसके बाद एडिशनल एसपी राजेंद्र कुमार जायसवाल और तोरवा थाना प्रभारी ने धान मंडी रोड में उसके सामने गाड़ी अड़ाकर कार को रोक लिया. कार के अंदर बैठे युवक युवती को गिरफ्तार किया गया था.

Last Updated : Apr 1, 2023, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details