छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नाबालिग व बालिग किशोरी के अपहरण मामले में दो महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 17, 2021, 10:41 AM IST

हाल ही में हुए नाबालिग सहित बालिग किशोरी के अपहरण मामले में पेंड्रा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें 2 महिला व दो पुरुष शामिल हैं.

arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

गौरेला पेंड्रा मरवाही :हाल ही में हुए नाबालिग (minor) सहित बालिग किशोरी (adult teenager) के अपहरण मामले में पेंड्रा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल पेंड्रा पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को धर-दबोचा है, जिसमें 2 महिला व दो पुरुष आरोपी शामिल हैं. पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

दरअसल, पेंड्रा थाना क्षेत्र रहने वाले प्रार्थी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी एक नाबालिग व एक बालिग किशोरी को मध्यप्रदेश के जैतहरी थाना क्षेत्र के रहवासी शक्ति चौधरी, छोटू चौधरी, गीता चौधरी तथा नान बाई चौधरी ने अपहरण कर लिया है. जिसके बाद पीड़ित पिता के शिकायत के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पेंड्रा पुलिस ने धारा 363, 365, 120 बी के तहत मामला दर्ज किया. फिर थाना प्रभारी की अगुवाई में टीम गठित कर तत्काल मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के अंतर्गत थाना जैतहरी क्षेत्र में रहने वाले आरोपियों को पकड़ पुलिस पेंड्रा थाने ले आई.

फिलाहल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. वहीं, पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है. इधर, पुलिस ने दोनों बच्चियों को भी बयान और पुलिसिया कार्यवाही के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही आरोपियों के द्वारा अपराध स्वीकार किये जाने व अपराध के पर्याप्त साक्ष्य पाए जाने के बाद आरोपियों को 363, 365, 120 बी धारा के तहत गिरफ्तार पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details