छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सोशल मीडिया में कृषि मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, शिकायत दर्ज

By

Published : May 16, 2020, 5:27 PM IST

Updated : May 16, 2020, 8:15 PM IST

छत्तीसगढ़ शासन के कृषि मंत्री रवींद्र चौबे के खिलाफ फेसबुक पर एक युवक ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद युवक के खिलाफ कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने साजा थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए, जल्द से जल्द युवक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Offensive comment against Agriculture Minister in Social Media in bemetara
सोशल मीडिया में कृषि मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी

बेमेतरा: बेमेतरा जिले के साजा विधानसभा क्षेत्र से विधायक और छत्तीसगढ़ शासन के कृषि मंत्री रवींद्र चौबे के खिलाफ फेसबुक पर एक युवक ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. युवक के खिलाफ कांग्रेस युवा कार्यकर्ताओं ने साजा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

बता दें कि, बेमेतरा जिला पंचायत के पूर्व सदस्य चंचल वर्मा का जन्मदिन 15 मई को था, सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत से लोगों ने उन्हें बधाई दी थी. जिला उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस डेनिस यादव ने बताया कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य चंचल वर्मा के जन्मदिन पर सभी लोगों की ओर से बधाई दी जा रही थी, इसी दौरान ओमप्रकाश सोनी नाम के एक युवक ने फेसबुक पर छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रवीन्द्र चौबे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की.

सोशल मीडिया में कृषि मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी

पढ़े:LIVE : कोरोना राहत पैकेज की चौथी किस्त, वित्त मंत्री ने कहा- निवेश के लिए कानून सुधार जरूरी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश

डेनिस यादव का कहना है कि हमारे नेता के बारे में ऐसी गलत टिप्पणी करने पर हम सभी साजा विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है. युवक के खिलाफ हमने साजा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग है की ओमप्रकाश सोनी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

सोशल मीडिया में कृषि मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी

थाने में शिकायत दर्ज

बता दें युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साजा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराते हए जल्द से जल्द आरोपी युवक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated : May 16, 2020, 8:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details