छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नवागढ़ में मंत्री दयालदास बघेल ने किया बोनस वितरण, अधिकारियों को अवैध शराब पर प्रतिबंध के दिये निर्देश

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 25, 2023, 10:49 PM IST

Dayaldas Baghel distributed bonus in Navagarh बेमेतरा के नवागढ़ ब्लॉक मुख्यालय में सुशासन दिवस के अवसर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मंत्री दयाल दास बघेल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. इस दौरान किसानों को 2 साल के बकाया बोनस राशि का वितरण किया गया. जिसके बाद नवागढ़ विश्राम गृह में मंत्री दयालदास बघेल ने अधिकारियों की अहम बैठक लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिये. Bemetara News

Chhattisgarh Minister Dayaldas Baghel
मंत्री दयालदास बघेल ने किया बोनस वितरण

मंत्री दयालदास बघेल ने किया बोनस वितरण

बेमेतरा: बेमेतरा जिले में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जयंती पर धान बोनस वितरण समारोह आयोजित किया गया. अटल सुशासन दिवस के अवसर पर नवागढ़ के ब्लॉक मुख्यालय में मंत्री दयाल दास बघेल द्वारा किसानों को 2 साल के बोनस राशि का वितरण किया गया. जिले के 143738 किसानों के खाते में 232 करोड़ 21 लाख 66 हजार रुपए की राशि ट्रांसफर की गई. वहीं 2 साल के बोनस मिलने के बाद किसानों के चेहरे में खुशी देखी जा रही है.

मंत्री ने सभी वादे पूरा करने दिलाया भरोसा: नवागढ़ में किसानों ने भरोसा जताया है कि भाजपा सरकार बनने के बाद जो उन्होंने वादे किए थे, उसे पूरा किए हैं. नवागढ़ में किसानों को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री दयाल दास बघेल ने मोदी की गारंटी को पूरा करने की बात कही है. उन्होंने कहा, "जनता को जो वादे किए हैं, उसे हमारी सरकार पूरा करेगी." इस दौरान मंत्री ने मंच से ही अधिकारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि क्षेत्र में अवैध जुआ, शराब, सट्टा सहित अन्य अपराधों पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाई जाए.

नवागढ़ विश्राम गृह में अधिकारियों की ली बैठक:कैबिनेट मंत्री दयालदास बघेल ने नवागढ़ विश्राम गृह में अहम बैठक ली. जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर शासन के विभिन्न कार्यो की समीक्षा की. साथ ही अधिकारी कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये हैं. बैठक के दौरान अपर कलेक्टर डॉ अनिल बाजपेयी भी मौजूद थे.

छत्तीसगढ़ के 12 लाख किसानों के खातों में धान बोनस ट्रांसफर, अटलजी के जन्मदिन पर सुशासन दिवस का दिया तोहफा
भरतपुर के अटल चौक पर सुशासन दिवस, विकास के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ली महाशपथ
कोरबा में सुशासन दिवस पर किसानों की बल्ले बल्ले, नए साल से पहले मिला डबल धान बोनस

ABOUT THE AUTHOR

...view details