छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डिप्टी सीएम अरुण साव का बेमेतरा दौरा, जल जीवन मिशन को लेकर कही बड़ी बात

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 31, 2023, 8:15 PM IST

Arun Sao बेमेतरा पुलिस ने अरुण साव को गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया है. इस दौरान जिला कलेक्टर और एसपी मौजूद थे.

honored Arun Sao with God of Honor
अरुण साव का बेमेतरा दौरा

अरुण साव का बेमेतरा दौरा

बेमेतरा: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव रविवार को बेमेतरा के दौरे पर थे. बेमेतरा पुलिस ने अरुण साव को गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया. बेमेतरा पुलिस ने जिला मुख्यालय के पुराने रेस्ट हाउस से अरुण साव को सम्मानित किया. इस दौरान बेमेतरा कलेक्टर पीएस एल्मा, एसपी भावना गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद रहे. उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने बेमेतरा विधायक दीपेश साहू के निवास में भाजपा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर बातचीत की.

साहू समाज के पदाधिकारियों से की मुलाकात: इसके अलावा डिप्टी सीएम अरुण साव बेमेतरा नगर के कृषि उपज मंडी में साहू समाज की ओर से आयोजित युवती-युवक परिचय सम्मेलन में शामिल हुए. अरुण साव ने साहू समाज के पदाधिकारियों से मुलाकात की. इस दौरान डिप्टी सीएम ने बेमेतरा जिला साहू समाज युवक युवती सम्मेलन के पुस्तिका का विमोचन किया. इस कार्यक्रम में बेमेतरा विधायक दीपेश साहू और साजा के विधायक ईश्वर साहू भी मौजूद थे.

लोगों को मिलेगा योजनाओं का लाभ: डिप्टी सीएम अरुण साव ने इस बीच मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि, साहू संघ की ओर से किए गए युवक युवती सम्मेलन सराहनीय है. इस तरह के आयोजन से पैसे की बचत होती है. पूरे प्रदेश में जल जीवन मिशन का काम पूरा नहीं हुआ है. लोगो को इस योजना का कोई लाभ नहीं मिल पा रहा है. केंद्र सरकार के काम को जन-जन तक पहुंचाने का काम हम करेंगे. जल जीवन मिशन के काम की हम समीक्षा करेंगे. जल्द ही लोगों को योजना का लाभ मिलेगा.

बता दें सत्ता में आने के बाद लगातार बीजेपी ने मंत्री लोगों के बीच पहुंच रहे हैं. साथ ही केन्द्र सरकार की योजनाओं पर आने वाले समय में काम करने की बात कह रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण पर बीजेपी नेताओं का बड़ा बयान, सत्ता और संगठन ने कही एक्शन की बात
मुंगेली में डिप्टी सीएम अरुण साव का मंच गिरा, कई नेता घायल, देखिए वीडियो
छत्तीसगढ़ में ओबीसी वोटरों पर बीजेपी की नजर, 2024 के लोकसभा चुनाव की अभी से तैयारी शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details