छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bemetara News : बेमेतरा में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के प्रति गंभीर नहीं है जिला प्रशासन !

By

Published : Jul 17, 2023, 8:14 PM IST

Bemetara News बेमेतरा जिला में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के शुभारंभ के मौके पर जिला प्रशासन नदारद रहा.जिसके बाद अब सवाल उठने लगे हैं. इस आयोजन के बारे में किसी भी मीडियाकर्मी को कोई जानकारी नहीं दी गई थी.

Bemetara News
छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के प्रति गंभीर नहीं है जिला प्रशासन

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के प्रति गंभीर नहीं है जिला प्रशासन

बेमेतरा:छत्तीसगढ़ में हरेली के शुभ अवसर पर छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का शुभारंभ हर जिले में किया गया है. लेकिन बेमेतरा में इस आयोजन की पोल खुल हई.जहां इस बड़े कार्यक्रम के शुभारंभ के मौके पर जिला प्रशासन ही नदारद था.जहां पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आगाज धूमधाम से हुआ.वहीं बेमेतरा में इस आयोजन की चमक फीकी रही.

शुभारंभ के दौरान नहीं था कोई अधिकारी :जिला मुख्यालय के पीजी कॉलेज में इसका शुभारंभ किया गया. जहां मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के संसदीय सचिव और नवागढ़ विधायक विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे मौजूद थे. लेकिन जिला प्रशासन सरकार की छतीसगढ़िया ओलंपिक को लेकर गंभीर नजर नहीं आया. कार्यक्रम को लेकर ना ही मीडिया को जानकारी दी गयी थी. ना ही मौके पर बड़े कांग्रेसी नेता मौजूद थे. वहीं बेमेतरा कलेक्टर और एसपी भी आयोजन के दौरान नादारद रहे.

'' जिला प्रशासन के पास कार्ड छपवाने के लिए पैसे नहीं है.अधिकारी राज्य शासन की योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए ध्यान नहीं दे रहे हैं. मीडिया एवं स्थानीय कांग्रेसी नेताओं को कार्यक्रम की जानकारी ना होना यही दर्शा रहा है-नवीन ताम्रकार, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता

Vinay Jaiswal Farming Video Viral: मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल और कंचन जायसवाल का खेती किसानी का वीडियो वायरल
Chhattisgarhiya Olympic 2023: छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में इस बार 16 पारंपरिक खेल शामिल, बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक लेंगे हिस्सा
Hareli Tihar 2023 : नारायण चंदेल ने दी हरेली तिहार की शुभकामनाएं


बेमेतरा जिले में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक को लेकर संसदीय सचिव गुरदयाल सिंह बंजारे को मुख्य अतिथि बनाया गया था. जिसको लेकर जिला प्रशासन ने ना तो कोई कार्ड छापा था, ना ही कोई प्रचार-प्रसार किया गया. आलम ये रहा कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के अलावा दूसरा जनप्रतिनिधि भी नहीं था. वहीं इस संबंध में जब कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और प्रदेश के संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे से सवाल पूछा गया तो उन्होंने संबंधित विभाग से जानकारी लेने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details