छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Road Accident In Bemetara: धनगांव मोड़ पर कार ने दो बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 5 घायल, 1 रायपुर रेफर

By

Published : Jul 16, 2023, 10:15 PM IST

Road Accident In Bemetara ओवर स्पीड और नियमों की अनदेखी से साथ ही नशे की हालत में गाड़ी चलाना भारी पड़ रहा है. लोग खुद का नुकसान करने के साथ ही दूसरें की जान भी जोखिम में डाल रहे हैं. ऐसा ही मामला रविवार को धनगांव मोड़ पर देखने को मिला. अनियंत्रित कार ने दो बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोग घायल हुए हैं.

Road Accident In Bemetara
कार ने दो बाइक को मारी टक्कर

कार ने दो बाइक को मारी टक्कर

बेमेतरा:नवागढ बेमेतरा रोड पर धनगांव मोड़ के पास रविवार को कार और 2 बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार 5 लोग घायल हुई हैं, जिसमें 1 की हालत गंभीर है. वहीं कार चालक को भी मामूली चोट आई है. फिलहाल सभी घायलों को राहगीरों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर रूप से घायल मरीज को रायपुर रेफर किया गया है.

अनियंत्रित कार ने दोनों बाइक को मारी टक्कर:प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धनगांव मोड़ पर बेमेतरा की ओर से आ रही एक अनियंत्रित कार नवागढ़ की ओर से आ रही दो बाइकों को टक्कर मार दी. इस टक्कर में बाइक सवार सभी 5 लोग घायल हो गए. तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग हादसे की जगह की ओर दौड़े. राहगीरों की मदद से सभी घायलों को आनन फानन निजी गाड़ियों से ही बेमेतरा जिला अस्पताल पहुंचाया गया. एक घायल की हालत गंभीर होने पर उसे राजधानी रायपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया. वहीं बाकी के घायलों की हालत प्राथमिक उपचार के बाद ठीक है. सभी घायल नवागढ़ के निवासी हैं, जबकि कार चालक थानखम्हरिया का रहने वाला है.

कार ने दो बाइक को मारी टक्कर

पिछले साल 424 सड़क दुर्घटना:जिले में 2021 में 366 सड़क दुर्घटना के मामले सामने आए थे. वहीं 2022 में 424 मामले आए. 2023 में भी सड़क दुर्घटनाओं को ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. ज्यादातर मामले नियमों की अनदेखी, ओवरस्पीड और नशे की वजह से पेश आए हैं.

Accident in Chhattisgarh: हादसों का शनिवार, कोंडागांव में मुक्तांजलि और ट्रक भिडंत में तीन और बिलासपुर में ट्रैक्टर पलटने से 1 की मौत
Woman Died In Bilaspur Accident: अचानक कार का दरवाजा खोलने से बाइक सवार टकराया, महिला की मौत
Bhilai Road Accident: तेज रफ्तार कार ने भाई बहन को रौंदा, बहन की मौत, भाई गंभीर, गुस्साए लोगों ने सड़क किया जाम

संसदीय सचिव के निर्देश पर चौड़ी हुई सड़क:नवागढ़ विधायक एवं संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे ने पिछले साल पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को निर्देश देकर धनगांव मोड़ पर चौड़ीकरण का काम कराया था. इसके बाद से धनगांव मोड़ पर दुर्घटनाओं में कमी तो आई है, लेकिन तेज रफ्तार गाड़ियों पर कंट्रोल न होने से लगातार हादसे हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details