छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बारिश से सड़कों पर हुए गड्ढों से राहगीर परेशान, जिम्मेदार बेसुध

By

Published : Aug 23, 2020, 10:30 PM IST

Updated : Aug 23, 2020, 10:54 PM IST

बारिश की वजह से पवनी से खजरी मार्ग की हालत जर्जर हो चुकी है. ग्रामीणों की बार-बार शिकायत के बाद भी जिम्मेदार सड़क की मरम्मत की ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं.

Pits on roads
गड्ढों से परेशान राहगीर

बलौदाबाजार:बरसात का मौसम आते ही ग्रामीण क्षेत्र में आवागमन की समस्या गंभीर हो गई है. क्षेत्र की सड़कें पूरी तरह से जर्जर होकर गढ्ढो में तब्दील हो चुकी है. ग्रामीणों और राहगीरों को अवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बरसात शुरू होने के बाद पवनी से खजरी मार्ग की हालत खस्ता हो गई है. पानी भरने से सड़क में गढ्ढों की गहराई का पता नहीं चलता, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है.

गड्ढों से हलाकान हुए राहगीर

ग्रामीणों का कहना है कि सड़क पर जगह-जगह गहरे गढ्ढे हो गए हैं. पवनी से खजरी मार्ग की स्थिति तो काफी जर्जर हो गई है. ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें जान जोखिम में डालकर सड़क पर आना जाना पड़ रहा है. सड़क बनने के 7 से 8 साल में ही ये जर्जर हो चुकी है. ग्रामीणों ने सड़क की हालत के बारे में कई बार उच्च अधिकारियों को अवगत कराया है. ये सड़क प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाई गई है, लेकिन अभी तक कोई जिम्मेदार इस सड़क की देखने तक नहीं आया है.

राहगीरों को हो रही परेशानी

पहली ही बारिश जर्जर हुई कुरुद की सड़क, सियासत में व्यस्त हैं जिम्मेदार

'जिम्मेदारों को देना चाहिए ध्यान'

राहगीरों का कहना है कि सड़क को बने 7 साल से ज्यादा हो चुका है. सड़क से हमेशा लोगों का आना-जाना रहता है. लेकिन अब बारिश की वजह से इस सड़क पर आना-जाना खतरे से खाली नहीं है. राहगीरों का कहना है कि जिम्मेदार अधिकारियों को सड़क की दुर्दशा पर ध्यान देना चाहिए. जल्द से जल्द सरकार को इस सड़क का निर्माण कराना चाहिए.

सड़क पर गड्ढे
Last Updated :Aug 23, 2020, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details