छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार में अपनी 14 साल की बेटी से पिछले 3 सालों से रेप कर रहा था पिता, गिरफ्तारी

By

Published : Jun 5, 2021, 10:31 AM IST

Updated : Jun 5, 2021, 10:56 AM IST

बलौदाबाजार में एक पिता तीन साल से अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था. नाबालिग के विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देता था. जिसके बाद शुक्रवार को नाबालिग ने अपनी मां को सारी बात बताई और दोनों ने आरोपी पिता के खिलाफ FIR दर्ज कराई. पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है.

rape
बलात्कार

बलौदा बाजार: जिले के कसडोल थाना इलाके में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता अपनी बेटी से पिछले 3 सालों से बलात्कार (rape with minor daughter) कर रहा था. अभी पीड़िता की उम्र 14 साल है. नाबालिग ने इसका विरोध भी करना चाहा, लेकिन पिता पीड़िता को मारता-पीटता था और जान से मारने की धमकी देता था. लेकिन शुक्रवार को फिर से जब आरोपी बाप ने दुष्कर्म किया, तो पीड़िता ने अपनी मां को एक बार फिर अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद दोनों ने थाने पहुंचकर आरोपी पिता के खिलाफ FIR दर्ज कराई. फिलहाल कसडोल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

पिता ने किया नाबालिग बेटी का बलात्कार

भाई ने मानसिक विक्षिप्त बहन से किया रेप, मां ने कहा 'ऐसे पापी को जीने का हक नहीं'

तीन साल से बेटी के साथ कर रहा था दुष्कर्म

रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला पूरा मामला बलौदाबाजार के कसडोल थाना अंतर्गत पारस नगर सेक्टर-1 का है. जहां पिछले तीन सालों से एक पिता अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था. नाबालिग अपने पिता के सामने गिड़गिड़ाती और रोती थी, लेकिन आरोपी उसके साथ लगातार बलात्कार करता रहा. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को अपनी मां से इस बारे में कुछ भी कहने पर जान से मारने की धमकी दी थी. लेकिन शुक्रवार को नाबालिग ने हिम्मत करके अपनी मां को सारी बातें बताई. मां और पीड़िता दोनों आरोपी पिता के खिलाफ कसडोल थाने में शिकायत करने पहुंची. पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट (Protection of Children from Sexual Offences Act ) के तहत गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है.

Kondagaon crime news: केशकाल में 4 साल की बच्ची का अपहरण करने के बाद रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई

SDOP सुभाष दास ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पिछले साल जांजगीर-चांपा से मिस्त्री का काम करने के लिए कसडोल आया था. वो लगातार 3 साल से अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर रहा था और यहां आने के बाद भी उसका ये अपराध जारी रहा. बेटी के विरोध करने पर वो उसे मारता-पीटता था. एक बार पहले भी पीड़िता मने अपनी मां से ये सब कहा था, तब पिता ने मां के विरोध करने पर उसके साथ जमकर मारपीट की थी और उसका पांव भी तोड़ दिया था. इसके बाद फिर से वो बेटी के साथ बलात्कार करता रहा और मां को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देता रहा. लेकिन शुक्रवार को फिर से रेप होने पर बेटी ने सबकुछ मां को बताया. इसके बाद पीड़िता और उसकी मां ने थाने में आरोपी पिता के खिलाफ FIR दर्ज करवाई. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Jun 5, 2021, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details