छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार में डीजल चोरी करने वाले 2 और चोर गिरफ्तार

By

Published : Aug 12, 2021, 8:50 AM IST

बलौदाबाजार के पनगांव पेट्रोल पंप पर ट्रकों से डीजल चोरी के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस अब तक कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Diesel theft in Balodabazar
बलौदाबाजार में डीजल चोरी

बलौदाबाजार: जिले में पिछले कई महीनों में डीजल चोरी की शिकायतें मिल रही थी. जिसके बाद बलौदाबाजार मुख्यालय से लगा हुआ पनगांव पेट्रोल पंप में भी डीजल चोरी का मामला सामने आया था. मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, 2 जून की रात अज्ञात चोरों द्वारा पनगांव पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रकों से डीजल चोरी की शिकायत मिली थी. जिसमें चोरों ने दो ट्रकों की टंकी तोड़कर 27 हजार कीमत के 300 लीटर डीजल चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

जिले में डीजल चोरी की शिकायतें बढ़ी

बलौदाबाजार में ट्रकों से डीजल चोरी की घटनाएं लगातार मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने चोरों की तलाश शुरू कर दी. पनगांव पेट्रोल पंप पर ट्रक से डीजल चोरी के बाद चोर फरार थे. हालांकि पुलिस ने डीजल चोरी करने वाले 6 आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया था. साथ ही घटना में 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

सिटी कोतवाली प्रभारी महेश ध्रुव ने बताया कि डीजल चोरी के मामले में फरार दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही घटना में इस्तेमाल किया गया एक बोलेरो गाड़ी भी जब्त की गई है. गिरफ्तार आरोपियों को फिलहाल न्यायिक हिरासत पर जेल भेजा गया है.

खोए ने दी गांव को पहचान, लोगों को भा रहा रघुनाथपुर का खोआ

चोरी में शामिल सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

सिटी कोतवाली प्रभारी महेश ध्रुव ने बताया की डीजल चोरी की लगातार शिकायत मिलने के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है. अभी फिलहाल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस शहर में इस तरह की चोरी की घटनाएं फिर से न हो इसके लिए पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है. साथ ही सीसीटीवी कैमरों के जरिए भी आरोपियों का तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details